सलमान को किस कर ट्रोल हुईं शहनाज, लोग बोले- 'नशे में सिद्धार्थ समझ लिया'
सलमान को किस कर ट्रोल हुईं शहनाज, लोग बोले- 'नशे में सिद्धार्थ समझ लिया'
Share:

बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं शहनाज गिल इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। आप सभी को बता दें कि वह कुछ समय पहले सलमान खान की ईद पार्टी में गई थी और उसके बाद से वह कई वजहों से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। जी दरअसल इस बार सलमान खान की बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा ने अपने घर पर ईद की पार्टी दी थी और उस पार्टी में कई बड़े-बड़े सेलेब्स आए थे और सभी ने जमकर मस्ती की। उस पार्टी को सलमान खान ने होस्ट किया था। जी हाँ उन्होंने होस्ट की भूमिका अदा की और शहनाज गिल के साथ उनकी बॉन्डिंग देखते ही बनी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं पार्टी के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सलमान खान (Salman Khan) ने मीडिया के सामने खूब पोज दिया और इस दौरान शहनाज गिल ने बिना झिझक के मीडिया के सामने ही सलमान खान को किस किया और उन्हें गले लगाया। हालाँकि कई फैन्स को सलमान खान के साथ शहनाज गिल की यह बॉन्डिंग काफी पसंद आ रही है लेकिन कई फैंस को गुस्सा आ गया और उन्हें यह सब अच्छा नहीं लगा। जी हाँ और शहनाज गिल पर कुछ लोग भद्दे-भद्दे कॉमेंट्स भी करने लगे हैं। जी दरअसल ईद की पार्टी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान खान और शहनाज गिल एक-दूसरे के साथ काफी सहज नजर आ रहे हैं। वहीं इस वीडियो में शहनाज गिल जिस अंदाज से सलमान खान को किस कर रही हैं, उसे देखकर कुछ लोग उन्हें जमकर खरी खोटी भी सुना रहे हैं।

कई लोग अनुमान लगा रहे हैं कि शहनाज गिल ने यह सब कुछ नशे की हालत में किया है। जी हाँ और सामने आए वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है, 'जितनी संभाल पाओ उतनी ही पिया करो, नशे में सिद्धार्थ समझ लिया।' वहीं एक दूसरे यूजर ने कॉमेंट किया है, 'मुझे माफ करें लेकिन मुझे यह सब कुछ सामान्य तो नहीं लग रहा है। शहनाज को इस तरह से कभी भी नहीं देखा। आशा है कि वह ठीक हैं।' इसके अलावा शहनाज के इस वीडियो को देखने के बाद एक शख्स ने लिखा है, 'इतनी जल्दी भूल गईं आप सिद्धार्थ शुक्ला को।।।?' इस तरह शहनाज जमकर ट्रोल हो रहीं हैं।

सोनाक्षी संग रिश्ते पर खुलकर बोले जहीर इकबाल, जानिए क्या कहा?

गरीब बच्चों को देख देओल भाइयों ने किया ऐसा काम कि हर जगह हो रही तारीफ़

कंगना की तारीफ़ करने से डर रहा बॉलीवुड, पोस्ट कर किये डिलीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -