लाइव आकर बोलीं शहनाज गिल- 'मेरे बर्थडे पर केक मत भेजना, गरीब को देना'

By iti mishra
Jan 12 2021 02:16 PM
लाइव आकर बोलीं शहनाज गिल- 'मेरे बर्थडे पर केक मत भेजना, गरीब को देना'

पंजाब में कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर होने वाली शहनाज गिल इन दिनों अपने फैन्स से जुडी रहती हैं। वह हर दिन इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को अपने आपसे रूबरू करवाती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने फैंस से लाइव बातचीत की। इस बातचीत के दौरान शहनाज ने बताया कि वह अपने फैन्स के सामने आने को लेकर कितनी डरी हुई थीं। जी दरअसल बीते दिनों ही शहनाज का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसका नाम था 'साडा कुत्ता कुत्ता', उसे लेकर भी शहनाज ने बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि, आज यहां वह अपना लुक दिखाने आई हैं, उन्हें कोई बात नहीं करनी।

 

इस दौरान शहनाज ने एक फैन के पूछने पर बताया कि पंजाब में 'साडा कुत्ता कुत्ता' बस एक कहावत की तरह है, लेकिन यह वीडियो इतना चला कि मजा आ गया। इसके अलावा शहनाज ने फैन्स को यह भी बताया कि उनके लिए एक सरप्राइज है, लेकिन इसे बताने के लिए उन्होंने एक यूट्यूब वीडियो बनाया है और इसलिए वह अभी इस बारे में नहीं बता सकती हैं, वरना सारा का सारा मजा खत्म हो जाएगा। इसके अलावा वीडियो में शहनाज ने बताया कि 'आपलोगों को वजह से मुझे एक अवॉर्ड मिला है, जिसके लिए मैंने ये वीडियो बनाया है, इसलिए इसे जरूर देखना।' आगे शहनाज ने अगले प्रॉजेक्ट पर भी बातें की।

उन्होंने कहा कि, 'लाइफ बहुत लंबी है, अब थोड़ा सब्र करो।।।ऐसा नहीं कि मुंह उठाकर कुछ भी करना है, अब थोड़ा लिमिट में करना है जो खुद को अच्छा लगे।' इसके अलावा शहनाज ने यह भी बताया कि, 'आज उन्होंने अपना मेकअप खुद किया और इसके लिए रोज वह आईब्रोज़ बनाने के और मेकअप के वीडियोज़ देखा करती हैं, आज ये अच्छे बने हैं।' इस दौरान जब किसी ने उनसे कहा कि 'उन्हें मेकअप की जरूरत नहीं।' इसपर शहनाज ने कहा- 'हां मुझे पता है मैं सुंदर हूं, लेकिन आर्टिस्ट को मेकअप करना जरूरी है।' आगे शहनाज गिल ने फैन्स से यह भी कहा कि, 'प्लीज मुझे बर्थडे पर केक मत भेजना, काफी बर्बाद होता है। मुझे केक की फोटो भेजना और किसी गरीब को देना।' इस तरह कहकर शहनाज ने फैंस का दिल जीत लिया। वैसे काम के बारे में बात कर तो जल्द ही शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला संग एक रोमांटिक गाने में दिखने वालीं हैं।

जान्हवी कपूर ने शुरू की अपनी नई फिल्म की शूटिंग

न बदबू और ना ही हानिकारक रसायन, खादी इंडिया ने पेश किया गोबर निर्मित 'वैदिक पेंट'

BB14 PROMO: फूट-फूटकर रोईं राखी सावंत, कहा- 'गलती हो गई कैप्टन बनके'