शहनाज गिल ने बदला अपना लुक, बिंदास अंदाज में आईं नजर
शहनाज गिल ने बदला अपना लुक, बिंदास अंदाज में आईं नजर
Share:

शहनाज गिल को पंजाब में कैटरीना कैफ कहा जाता है और इन दिनों वह अपने नए लुक से सभी को मदहोश कर रहीं हैं। वैसे शहनाज गिल इन दिनों काफी व्यस्त चल रही हैं। शहनाज गिल जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म 'हौंसला रख' में नजर आने वाली हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि शहनाज गिल कनाडा से लौट आई हैं और वहां से लौटते ही उन्होंने अपनी शानदार तस्वीरें पोस्ट करनी भी शुरू कर दी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

अब उनका नया और बदला-बदला लुक नजर आ रहा है जो फैंस को उत्साहित कर रहा है। आप जानते ही होंगे शहनाज गिल 'बिग बॉस 13' के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब इस समय उनका नया लुक चर्चाओं का हिस्सा बना हुआ है। वैसे आपको यह तो पता ही होगा कि शहनाज जब से बिग बॉस 13 का हिस्सा बनी हैं उनकी पॉप्युलैरिटी काफी ज्यादा बढ़ गई है। आज उनके लाखों फैंस हैं जो उनके दीवाने हैं। वैसे फिलहाल अदाकारा ने अपना लुक बदल डाला है। आप देख सकते हैं शहनाज गिल ने न्यू हेयरकट करवाया है। वैसे आप उनकी लेटेस्ट तस्वीरों में उनका नया लुक देख सकते हैं।

वह इन तस्वीरों में अपने बाल फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इन फोटोज में शहनाज गिल बहुत खूबसूरत लग रही हैं। उनकी तस्वीरों को देखकर एक फैंन ने कमेंट कर लिखा है, 'क्रेजी किया रे।' इस तरह फैंस के और भी कमेंट्स हैं। वैसे आप देख सकते हैं शहनाज गिल ने फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'New HairCut'। आप यह भी जानते ही होंगे कि बीते दिनों ही अदाकारा ने अपना वजन काफी कम किया है और इन फोटोज में ये साफ तौर पर नजर भी आ रहा है। फिलहाल अदाकारा अपनी नयी फिल्म के कारण चर्चाओं का हिस्सा बनी हुईं हैं।

बिहार में बाहर से आने वाले सभी लोगों का होगा कोरोना टेस्ट, सीएम ने दिए सख्त आदेश

महाराष्ट्र में स्थिति भयावह, 24 घंटे में मिले 56 हजार से ज्‍यादा केस

नोरा फतेही के नए वीडियो ने मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -