इंटरव्यू के बीच इमोशनल हुईं शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर बोली ये बात

पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल इन दिनों फिल्म हौंसला रख में नजर आ रहीं हैं। इस फिल्म में उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है। आप सभी ने शहनाज गिल को बिग बाॅस 13 में देखा होगा। इस शो में उनकी जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला संग जमी लेकिन अब सिद्धार्थ इस दुनिया में नहीं हैं। ऐसे में शहनाज गिल अकेली रह गईं हैं। एक समय था जब इन दोनों की जोड़ी बी-टाउन की सबसे चर्चित जोड़ियों में एक थी लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं और शहनाज गिल सदमे में हैं। एक समय था जब फैंस ने दोनों को सिडनाज टैग दिया था और अब सिद्धार्थ के इस दुनिया से जाने के बाद लोग सिडनाज फॉरएवर कहते नजर आते हैं। हालाँकि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के लगभग 1 महीने बाद शहनाज ने खुद को संभाल लिया है और वह काम पर लौटी हैं।

शहनाज गिल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म रख हौंसला का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। अब तक शहनाज गिल ने कई मीडिया हाउस को इंटरव्यू दिए। इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान शहनादज काफी खोई खोई नजर आईं। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने प्यार यानि सिद्धार्थ शुक्ला को भी याद किया और इस दौरान शहनाज की आंखें नम हो गईं। जी दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान शहनाज, दिलजीत और सोनम बाजवा को एक-दूसरे की कमियों के बारे में बात करने को कहा गया। यहाँ दिलजीत और सोनम ने सवाल को दरकिनार करने की कोशिश की, लेकिन शहनाज ने बात को आगे बढ़ाया। दिलजीत के बारे में बात करते हुए शहनाज ने कहा- 'उनका एक अच्छा व्यक्तित्व है और मुझे लगा कि उनके साथ काम करना मजेदार होगा लेकिन वो किसी से भी पहली मुलाकात में कम्फर्ट नहीं होते। मैंने उनसे कहा कि अगली बार जब हम साथ काम करें तो मेरे साथ वह कंफर्ट जोन बनाएं। हम नॉर्मल बात नहीं करते हैं। हम सीधे कैमरे पर ही काम करते और यह मेरे लिए मुशकिल है। अगर आप पहले बात करते हैं तो यह मेरे लिए आसान होगा।'

वहीं इस बीच सोनम ने भी ये स्वीकार किया कि उन्हें दूसरों के लिए खुलने में समय लगता है और कहा कि यह एक गुण है जो कुछ लोगों में है। इस दौरान दिलजीत ने भी मजाक-मजाक में ये कहा कि उन्हें लग रहा है कि वह बिग बॉस में हैं। उनके इस अंदाज पर शहनाज ने मुस्कुराते हुए कहा- 'इसीलिए मैं क्वीन थी, मैं बिग बॉस 13 की हीरोइन थी। सोनम ने उन्हें हीरो कहा लेकिन फिर शहनाज ने बीच में कहा- 'मैं बिग बॉस की हीरोइन थी, हीरो कोई और था।' इस दौरान उनकी बात से साफ जाहिर हुआ कि शहनाज ने सिद्धार्थ की बात की। वैसे जल्द ही सिद्धार्थ और शहनाज एक म्यूजिक वीडियो में दिखेंगे जिसका नाम 'हैबिट' है। सिडनाज का ये साॅन्ग 21 अक्टूबर को रिलीज हो रहा है।

एक बार फिर साथ दिखेंगे सिद्धार्थ और शहनाज़, 21 अक्टूबर को रिलीज़ होगा 'सिडनाज़' का ये गाना

शहनाज गिल की नयी तस्वीरों ने मचाई सोशल मीडिया पर सनसनी

सिद्धार्थ-शहनाज के सॉन्ग का पोस्टर देख झलके फैंस के आंसू, इस दिन रिलीज होगा गाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -