सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल के पिता ने किया ऐसा काम कि फैंस रह गए दंग

पंजाब की मशहूर गायक और बिग बॉस 13 की पूर्व प्रतियोगी रही शहनाज गिल इन दिनों कठिन वक़्त से गुजर रही हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत के पश्चात् से शहनाज गिल का बुरा हाल है। इस वक़्त शहनाज की फैमिली भी उनके लिए चिंतित है तथा वह चाहते हैं कि शहनाज जल्द स्वस्थ हो जाएं तथा फिर से अपनी सामान्य जिंदगी जीने लगें। इस बीच शहनाज के पिता ने कुछ ऐसा किया है जिसे जानकर शहनाज के प्रशंसक बहुत खुश हैं।

दरअसल, शहनाज के पिता ने बेटी का समर्थन करते हुए तथा उनकी हिम्मत बांधने के लिए बेटी के नाम का टैटू बनाया है। शहनाज के पिता का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह शहनाज के नाम के टैटू को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। प्रशंसक शहनाज के पिता का वीडियो साझा करते हुए उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। साथ ही वह ये भी निवेदन कर रहे हैं कि अब टैटू बनवाने के लिए शहनाज के पिता को ट्रोल ना किया जाए।

वही इस वक़्त शहनाज गिल की हालत बहुत खराब है तथा ऐसे वक़्त में सिद्धार्थ शुक्ला की मां उनका पूरा ख्याल रख रही हैं। शहनाज ने खाना और सोना छोड़ दिया है। वह गुमसुम रहती हैं। वहीं सिद्धार्थ की मां शहनाज को काम पर फिर से जाने के लिए प्रेरित कर रही हैं। वह चाहती हैं कि शहनाज फ्रेंड्स से मिले, बाहर जाएं तथा अपना मूड फ्रेश करें। उन्हें डर है कि शहनाज कहीं डिप्रेशन में ना चली जाएं इसलिए वह शहनाज को काम पर जाने के लिए कह रही हैं क्योंकि यदि शहनाज काम पर ध्यान देगी तभी वह सिद्धार्थ के जाने के दुःख को भूल पाएंगी।

'बिग बॉस 15' में एंट्री करेगा टीवी का ये मशहूर अभिनेता

शमिता शेट्टी के बाद 'मोहब्बतें' की इस एक्ट्रेस को मिला 'बिग बॉस 15' का ऑफर

बैंक लूटने की कोशिश कर रहा था 60 वर्षीय व्यक्ति, हुआ गिरफ्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -