साल 2020 के आखिरी दिन शहनाज गिल ने फैंस को कहा शुक्रिया
साल 2020 के आखिरी दिन शहनाज गिल ने फैंस को कहा शुक्रिया
Share:

पंजाब में अपनी बेहतरीन एक्टिंग और अपने गानों के लिए मशहूर होने वाली शहनाज गिल ने हाल ही में साल 2020 को अलविदा कहा है। आप देख सकते हैं उन्होंने साल 2020 के जाते-जाते फैन्स के लिए एक भावुक कर देने वाला नोट लिखा है। जी दरअसल अपने ट्वीट के माध्यम से उन्होंने फैन्स के प्यार का शुक्रिया अदा किया है। अपने ट्वीट में वह लिखती हैं- 'धमाके के साथ साल का अंत कर रही हूं। इस साल का ट्विटर पर आखिरी ट्रेंड और वो भी सबसे ईमानदार और सबसे प्यारे फैन्स के द्वारा। मैं जो भी हूं, आप सबकी वजह से हूं और मैं यह कभी नहीं भूलूंगी। मेरे प्यार फैन्स आने वाला साल 2021 और भी रॉकिंग और एक्साइटिंग हो। मुझे बेसब्री से इंतजार है। क्या भी हमारे साथ तैयार हैं?'

 

वैसे आप जानते ही होंगे वह बिग बॉस 13 में नजर आईं थीं और इसी शो के बाद वह मशहूर हो गईं। पहले लोग उन्हें केवल पंजाब में जानते थे लेकिन अब वह हर जगह मशहूर हैं। उन्होंने बिग बॉस में बताया था कि उन्हें लोग 'पंजाब की कैटरीना कैफ' बुलाते हैं। वैसे शहनाज गिल पिछले एक साल से ट्विटर ट्रेंड्स में छाई हुई हैं। हर दूसरे दिन उनका नाम ट्रेंड होने लगता है। केवल यही नहीं बल्कि वह एक तस्वीर या वीडियो भी शेयर कर दें तो वह चंद पलों में ही वायरल हो जाती है।

उनके वीडियो से लेकर उनके फोटोज तक को लोग प्यार देते हैं। खुद शहनाज भी जानती हैं कि आज वह जो कुछ भी हैं अपने फैन्स की वजह से हैं इस वजह से वह हमेशा अपने फैंस को धन्यवाद कहती हैं। अब काम के बारे में बात करें तो शहनाज फिलहाल सिद्धार्थ शुक्ला के साथ गोवा में हैं, जहां वह वैलेंटाइन्स स्पेशल सॉन्ग के शूट के लिए गई हैं। अब इस समय ट्विटर पर #SidNaazInGoa ट्रेंड कर रहा है और सभी दोनों के नए गाने के लिए बेताब हैं।

फसल नष्ट होने के सदमे में 51 वर्षीय किसान की हुई मौत

प्रियंका सरकार ने परिवार के साथ मनाया अपना जन्मदिन

नए साल पर बच्चों और महिलाओं के बीच गिफ्ट लेकर पहुंचे CM शिवराज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -