सिद्धार्थ शुक्ला को दी शहनाज़ ने बधाई, कही ये बात
सिद्धार्थ शुक्ला को दी शहनाज़ ने बधाई, कही ये बात
Share:

'बिग बॉस-13' के एक्स कंटेस्टेंटे सिद्धार्थ शुक्ला शीघ्र ही अपनी आगामी वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल-3' में नजर आएँगे। हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल-3' का टीजर रिलीज किया गया। सिद्धार्थ शुक्ला के टीजर को देखकर उनके प्रशंसक खूब प्रशंसा कर रहे हैं। वहीं शाहनाज गिल ने भी सिद्धार्थ शुक्ला की सोशल मीडिया पर खूब प्रशंसा की। सोशल मीडिया पर शाहनाज का कमेंट खूब वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

सिद्धार्थ की वेब सीरीज का टीजर को देखने के पश्चात् शहनाज गिल ने उनके पोस्ट पर फायर इमोजी का इस्तेमाल करके कमेंट किया है। सिद्धार्थ शुक्ला द्वारा साझा किए गए वेब सीरीज के टीजर पर शहनाज का कमेंट प्रशंसकों का बहुत ध्यान खींच रहा है। आपको बता दें, सिद्धार्थ ने पोस्ट करने के साथ कैप्शन में लिखा- 'हर अंत में एक नया आरम्भ होती है। आज सफर आरम्भ हुआ है तथा हम आपको दो टूटे दिलों रूमी और अगस्त्य से परिचय करा रहे हैं, जो कि अपनी शानदार लव स्टोरी से हम सबका दिल जीत लेंगे।'

वहीं सिद्धार्थ शुक्ला की इस वेब सीरीज को देखने के लिए प्रशंसक बहुत उत्सुक हैं। सिद्धार्थ की इस पोस्ट को अबतक 6, 7,581 व्यूज प्राप्त हो गए हैं। आपको बता दें, बिग बॉस सीजन 13 में सिद्धार्थ शुक्ला तथा शहनाज गिल की खट्टी-मिठी मित्रता को लोग बहुत पसंद करते थे तथा आज भी ऑडियंस दोनों को साथ में काम करते हुए देखना चाहते है। बिग बॉस के घर में दोनों के मध्य की केमेस्ट्री तथा बॉन्डिंग बहुत अच्छी लगी थी। ऑडियंस द्वारा दोनों को सिडनाज नाम भी दिया गया था।

निक्की-राहुल हुए घर से बाहर, इन कंटेस्टेंट्स के बीच होगा मुकाबला

जल्द माँ बनने वाली है ये टीवी एक्ट्रेस, किया खुलासा

राहुल के खिलाफ हुए घरवालें, निक्की ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -