शहनाज के भाई ने सिद्धार्थ शुक्ल को कहा जीजा, क्या होने वाली है शादी?
शहनाज के भाई ने सिद्धार्थ शुक्ल को कहा जीजा, क्या होने वाली है शादी?
Share:

पंजाबी अदाकारा शहनाज गिल के भाई शहबाज को आप सभी इन दिनों ‘लिटिल स्टार’ नामक एक म्यूजिक वीडियो में देख रहे होंगे। जी दरअसल इस गाने में शहबाज के साथ जॉर्जिया एंड्रियानी नजर आ रही हैं। आप जानते ही होंगे जॉर्जिया एंड्रियानी अरबाज खान की प्रेमिका हैं। वैसे आप सभी को बता दें कि शहबाज का यह म्यूजिक वीडियो उनकी बहन शहनाज ने प्रोड्यूस किया है। जी हाँ, और शहनाज की इस कामयाबी से उनके दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला बड़े खुश हैं। जैसे ही यह पता चला सिद्धार्थ ने फनी अंदाज में अदाकारा को बधाई दी।

जी दरअसल उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा, ''हैलो शहबाज बादशाह, माय बॉय, तुमने अच्छा काम किया है। मैंने गाने को और गाने में तुम्हें पसंद किया। बहुत शानदार। इसी तरह तरक्की करो। @ishehnaaz_gill तुम भी इसी तरह तरक्की करो। अब तो तुम प्रोड्यूसर बन गई हो। क्या बात है बॉस, वाह, तुमने कमाल कर दिया। अपने को भी किसी काम के लिए याद करना। मुझे तुम पर गर्व है।'' सिद्धार्थ शुक्ला के इस ट्वीट को देखकर शहनाज के भाई शहबाज बादशाह ने भी मजे लिए। उन्होंने हंसते हुए लिखा, 'लव यू भाई'।

इसी के साथ ही एक दूसरे कमेंट में शहनाज के भाई ने लिखा, 'लव यू जीजे, थैंक यू सो मच'। वैसे उनके इस कमेंट से यह तो साबित हो गया कि शहनाज और सिद्धार्थ के बीच कुछ तो है तभी तो शहनाज के भाई ने सिद्धार्थ को जीजे यानी जीजा कहा। अब तक सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी अब तक कई गानों में दिख चुकी है और खबरें हैं कि दोनों एक बार फिर साथ होंगे।

वैक्सीन लगवाते समय ओवर एक्टिंग करने वालों पर भड़कीं आशा नेगी

'खतरों के खिलाड़ी 11': अनुष्का संग राहुल वैद्य ने किया रोमांटिक गाने पर डांस

सिद्धार्थ शुक्ला को अपनी बातों से हंसाती नजर आईं शहनाज गिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -