शहनाज गिल ने अपने भाई को ऐसे दी जन्मदिन की बधाई

टीवी के जाने माने शो बिग बॉस 13 के बाद से शहनाज गिल काफी फेमस हो गईं. शो से उनकी पॉपुलैरिटी आसमान छूने लगी. वहीं इस शो से सिर्फ शहनाज गिल ही नहीं, उनके भाई शहबाज गिल को पहचान मिली. दोनों को फैंस से बहुत प्यार मिला. असल में , शो में शहनाज गिल के भाई शहबाज कनेक्शन बनकर पहुंचे थे. इसके साथ ही वो शहनाज को सपोर्ट करने के लिए शो में गए थे. वहीं वो शो में ज्यादा दिन नहीं रुके, महज 2-3 दिन वो शो में थे. परंतु उन दो-तीन दिन में ही उन्हें काफी पसंद किया गया. इस शो के बाद दोनों भाई- बहन शो मुझसे शादी करोगे में साथ नजर आए. 

इसके अलावा शहनाज और शहबाज की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है. दोनों का बॉन्ड जबरदस्त है. वहीं अब शहबाज को शहनाज ने बड़े ही स्पेशल तरीके से बर्थडे विश किया है.वहीं  शहनाज ने शहबाज को अपना बेस्ट फ्रेंड बताया है. वहीं शहनाज गिल ने पोस्ट कर लिखा- तुम मेरे लिए थ्री इन वन हो. एक भाई, एक बॉडीगार्ड और बेस्ट फ्रेंड. हैप्पी बर्थडे मेरे भाई. Buraahhhhhhhh. इसी के साथ शहनाज ने शहबाज की एक हंसते हुए फोटो भी शेयर की है.वर्क फ्रंट पर शहबाज के बिग बॉस 14 में एंट्री करने की भी खबरें आई थीं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  खबरें थीं कि मेकर्स ने शहबाज को बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया है. फ़िलहाल , अभी तक मेकर्स और शहबाज की तरफ से ऑफिशियली बयान सामने नहीं आया है.वहीं शहनाज गिल की बात करें तो मुझसे शादी करोगे के बाद से शहनाज गिल कई म्यूजिक वीडियोज कर चुकी हैं. इसके अलावा पहले बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला संग नजर आई थीं. हाल ही में उनका सिंगर-एक्टर जस्सी गिल संग शहनाज का म्यूजिक वीडियो आया था.

टीवी के पॉपुलर कपल ने लॉकडाउन में बना डाला म्यूजिक वीडियो

राम बने कलाकारों ने किस वजह से चुना रोल

मनीष पॉल की शॉर्ट फिल्म देख अमिताभ बच्चन ने की तारीफ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -