जल्द आएगी फिल्म 'सिलसिला सिडनाज़ का', आज होगा प्रीमियर
जल्द आएगी फिल्म 'सिलसिला सिडनाज़ का', आज होगा प्रीमियर
Share:

सिडनाज़ को फैंस बहुत प्यार देते हैं। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं ​​​​सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ की। इन दोनों की कहानी को देखते हुए फैंस ने इन्हे सिडनाज़ नाम दिया है और दोनों अब तक अपने अंदाज से सभी का दिल जीत चुके हैं। अब इन दोनों की एक कहानी को लेकर जल्द ही वूट ऐप एक फिल्म को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में लोगों की पसंदीदा बिग बॉस जोड़ी, सिडनाज़ की बहुत सारी यादों को दिखाया जाने वाला है। जी हाँ और यह सिडनाज़ फिल्म, ऑफिशल तौर पर ‘सिलसिला सिडनाज़ का’ नाम से स्ट्रीम की जाएगी।

मिली जानकारी के तहत इस फिल्म में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल का 'बिग बॉस' के घर का सफर एक अलग अंदाज़ में दर्शकों से सामाने पेश किया जाएगा। आपको हम यह भी बता दें कि इस दिलचस्प मूवी का प्रीमियर वूट पर आज यानि 22 जुलाई को होने वाला है। मिली जानकारी के तहत यह फिल्म दर्शकों को यह बताएगी कि किस तरह से प्यार और रोमांस यह दो चीजें हर किसी के जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा होती हैं। वैसे दोस्ती, प्यार और रोमांस जैसे मिक्स इमोशंस पर बनी इस फिल्म में बिग बॉस के घर की कई अनदेखी तस्वीरें और फुटेज फैंस को देखने मिलेगीं।

मिली जानकारी के तहत फिल्म ‘सिलसिला सिडनाज़ का’ एक कपल के रूप में शहनाज़ और सिद्धार्थ के अच्छे और बुरे समय को बयान करेगी और निश्चित रूप से दर्शकों को अंत तक अपने साथ बंधे रखेगी। जिस तरह वुट पर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ को प्रमोट किया जा रहा है जिसे देखकर यह कहा जा सकता है कि कुछ तो बड़ा और धमाकेदार होने वाला है।

'सुपर डांसर 4' में शिल्पा की जगह जज बनेगी यह मशहूर अदाकारा

तस्वीर शेयर कर ट्रोलर्स के निशाने पर आई तारक मेहता।।। शो की रीटा रिपोर्टर, पति ने सिखाया सबक

भाजपा ने KCR पर लगाया दलितों को धोखा देने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -