शेहला रशीद ने अपने पिता को बताया गालीबाज, कहा- वे मेरी अम्मी को पीटते हैं ....
शेहला रशीद ने अपने पिता को बताया गालीबाज, कहा- वे मेरी अम्मी को पीटते हैं ....
Share:

नई दिल्ली: शेहला रशीद के खिलाफ उनके पिता अब्दुल रशीद शोरा ने तहरीर दी है। उन्होंने बेटी पर संदिग्ध गतिविधियों में संलिप्त होने का आरोप लगाते हुए उनसे अपनी जान को खतरा बताया है। इसके जवाब में शेहला रशीद ने एक के बाद एक ट्वीट के माध्यम से अपने पिता द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज कर दिया है। उन्होंने पिता को हिंसक और गालीबाज बताया है। अपनी माँ के साथ मारपीट का आरोप लगाया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अब्दुल ने शेहला के खिलाफ जाँच की माँग की है। उन्होंने जम्मू-कश्मीर के DGP को पत्र लिख कर अपनी सुरक्षा की भी माँग की है। पिता के आरोपों के बाद शेहला रशीद ने एक बयान जारी कर उन्हें ख़ारिज कर दिया। उन्होंने अपने पिता को ‘पत्नी को पीटने वाला, दुष्ट आदमी’ बताते हुए कहा है कि उन लोगों ने उनके खिलाफ मामला दर्ज करवाने का फैसला लिया है। शेहला ने आरोप लगाया कि उनके पिता ने उनकी माँ को गाली दी और प्रताड़ित किया। 

शेहला रशीद ने कहा कि परिवार ने उनके खिलाफ पहले घरेलू हिंसा के तहत शिकायत दर्ज की थी। शेहला ने आरोप लगाते हुए कहा कि, “उन्होंने कभी अपने सपनों में नहीं सोचा था कि उनकी आज्ञाकारी पत्नी और डरपोक बेटियाँ उनके खिलाफ बोलेंगी। चूँकि उन्हें माननीय न्यायालय द्वारा घर में प्रवेश करने से रोका गया था, इसलिए वे सस्ते स्टंट का सहारा लेकर न्यायिक प्रक्रिया को पटरी से उतारने का प्रयास कर रहे हैं।”

11 दिसंबर से पहले कर लें ये काम, वरना पोस्ट ऑफिस अपने बचत खातों से काट लेगा पैसे

एयरटेल, नोकिया ने केन्या में 5G नेटवर्क के लिए 3 साल के टाई अप का एलान किया

अर्थव्यवस्था पर अमित शाह का बड़ा बयान, कहा- अगली तिमाही में सकारात्मक रहेगी GDP की वृद्धि दर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -