सेना के खिलाफ झूठी बयानबाजी शेहला रशीद को पड़ी भारी, दर्ज हुआ राजद्रोह का केस
सेना के खिलाफ झूठी बयानबाजी शेहला रशीद को पड़ी भारी, दर्ज हुआ राजद्रोह का केस
Share:

नई दिल्ली : JNUSU की पूर्व उपाध्यक्ष और कश्मीरी नेता शेहला राशिद की मुश्किलों में इजाफा हुआ है. बता दें कि शेहला के खिलाफ दिल्ली पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज कर ली गई है. शेहला राशिद पर भारतीय सेना के खिलाफ झूठी बयानबाजी का गंभीर आरोप है. अब इस मामले में JNUSU की पूर्व उपाध्यक्ष और कश्मीरी नेता शेहला राशिद के मुश्किलें बढ़ना तय है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि शेहला राशिद द्वारा 18 अगस्त को कई ट्वीट किए गए थे, जिसमें सेना पर कई गंभीर आरोप भी उनके द्वारालगाए गए थे, इन आरोपों को भारतीय सेना द्वारा झूठ करार दिया था. इसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा आज शेहला के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया गया है.

साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि शेहला रशीद द्वारा जम्मू और कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट (JKPM) नाम की पॉलिटिकल पार्टी ज्वाइन की गई है. यह राजनीतिक पार्टी पूर्व आईएएस अफसर शाह फैसल द्वारा बनाई गई है. साथ ही आपको बता दें कि जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) की पूर्व छात्रा और कश्मीरी नेता शेहला रशीद के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज होनी के बाद कश्मीर में भी हलचल देखने को मिली है. शेहला ने अपने ट्वीट में लिखा था कि सेना जम्मू-कश्मीर में लोगों के साथ जबरदस्ती कर रही है और सेना लोगों के घरों में जबरदस्ती घुसकर घर में रहने वाले लड़कों को उठा रही है, लेकिन भारतीय सेना ने इसे गलत बताया था. 

 

इस राज्य के प्रचार विभाग ने दिवंगत सीएम को बताया मौजूदा सीएम

भारतीय वायुसेना को जल्द मिलेगा 83 तेजस लड़ाकू विमान

बीजेपी और शिवसेना के बीच सीट बंटवारे को लेकर बातचीत शुरू

एयरफोर्स को मिलेगी बड़ी ताकत, सरकार ने मंजूर की 5000 करोड़ की परियोजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -