'काला जादू' तय करेगा पाकिस्तान का भविष्य ! विपक्ष बोला - जिन्दा मुर्गे जला रही इमरान खान की बीवी
'काला जादू' तय करेगा पाकिस्तान का भविष्य ! विपक्ष बोला - जिन्दा मुर्गे जला रही इमरान खान की बीवी
Share:

इस्लामाबाद: जहाँ एक ओर कुछ दिनों से पाकिस्तान की सियासी उथलपुथल मची हुई है। वहीं इस तूफ़ान के चलते पीएम इमरान खान की कुर्सी भी अब खतरे के चपेट में है। जी हाँ, फिलहाल पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में इमरान खान सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश हो चुका है। वहीं आगामी 3 अप्रैल को पीएम इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग होगी। 

किन्तु, इन सबके बीच अब यह खबर आ रही है कि इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा बीबी खान अब अपने शौहर की कुर्सी बचाने के लिए काला जादू का भी सहारा ले रही हैं। दरअसल, अब पकिस्तान में बुशरा पर इल्जाम लग रहे हैं कि वह जादू टोना और तांत्रिक क्रिया कर रही हैं। जिसके लिए वे जिंदा मुर्गे जला रही हैं। यही नहीं इस संबंध में विपक्षी नेता शहबाज शरीफ ने भी यह दावा है कि बुशरा बीबी को जादू-टोना आता है। वे अब जादू-टोना करके वह इमरान खान की कुर्सी बचाने के लिए पुरजोर कोशिश कर रही हैं। पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा भी आरोप है कि इमरान खान के आवास पर फिलहाल कई टन मांस जलाया जा रहा है। जिसमें अनेकों जिंदा मुर्गे भी जलाए गए हैं।

बता दें कि इमरान की अगुवाई वाली पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) पार्टी के प्रमुख गठबंधन सहयोगी मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट पाकिस्तान (MQM) ने विपक्षी पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) के साथ हाथ मिला लिए हैं। इसके साथ ही अब इमरान सरकार ने पाकिस्तान संसद के निचले सदन में अपना आवश्यक बहुमत खो दिया है। अभी, नेशनल असेंबली में 177 सदस्यों के साथ, विपक्ष के पास अब अधिक संख्या में समर्थक इकट्ठा हो गए हैं। वहीं अब पकिस्तान में मौजूदा इमरान खान सरकार के पास संसद में सिर्फ 164 सदस्य ही शेष रह गए हैं। बता दें कि पाकिस्तानी नेशनल असेंबली में कुल 342 सदस्य हैं, जिसमें बहुमत के लिए 172 आवश्यक सदस्य चाहिए। 

PAK पीएम इमरान खान की कुर्सी पर लटकी तलवार, एक-एक करके सभी सहयोगी छोड़ रहे साथ

साउथ कोरिया में लोगों का काल बना कोरोना, तेजी से बढ़ रहा मौत का आंकड़ा

PM की कुर्सी बचाने के लिए इमरान खान की आखिरी कोशिश, पंजाब के CM को बनाया बलि का बकरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -