पॉलिथीन से चेहरा ढंककर इस एक्ट्रेस ने बताया कोरोना वायरस के बाद की हालत

पॉलिथीन से चेहरा ढंककर इस एक्ट्रेस ने बताया कोरोना वायरस के बाद की हालत

आप सभी जानते ही हैं इस समय कोरोना को लेकर खतरा बढ़ता जा रहा है. ऐसे में  मशहूर एक्ट्रेस शेफाली शाह ने कोरोना के संक्रमण के बाद पीड़ित की हालत को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया. आप सभी को बता दें कि शेफाली शाह ने इस वीडियो में अपने चेहरे को पॉलिथीन से ढककर बताया कि 'कोरोना के दुष्परिणाम कैसे होते हैं. उन्होंने साथ ही लोगों को यह भी चेतावनी दी कि वह इसे ट्राई करने की कोशिश ना करें.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shefali Shah (@shefalishahofficial) on

केवल इतना ही नहीं हाल ही में शेफाली शाह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनका पूरा चेहरा पॉलिथीन से ढका हुआ है. आप देख सकते हैं वह इस हालत में वीडियो रिकॉर्ड करती हुई नजर आ रही है. इसी के साथ उन्होंने कहा- 'यह बिल्कुल वैसा है जैसा हम क्वॉरेंटाइन के दौरान फील कर रहे हैं. बिल्कुल इसी तरह हमारे फेफड़े भी महसूस करते हैं.  जब हम पर कोरोना अटैक करता है.

हमारे पास कोई और ऑप्शन नहीं है. ऐसे ही रहना होगा. आप अपनों की सुरक्षा के लिए घर पर रहे क्योंकि घर से बाहर निकलने वाले एक भी व्यक्ति को संक्रमण हुआ तो यह जंगल की आग की तरह फैल जाएगा जो भी फैल चुका है. अगर यह वार्निंग भी काफी नहीं है तो पता नहीं आप लोग कैसे समझ पाएंगे. मैं सांस भी नहीं ले पा रही हूं. अगर यह फैल गया तो ऐसे कई लोग जिन्हें हम प्यार करते हैं वह सांस नहीं ले पाएंगे और हो सकता है कि इस वजह से लोगों की मौत भी हो जाए.' आप सभी को बता दें कि उनके इस वीडियो को देखने के बाद लगातार उनके फैंस और कई लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

कोरोना से जंग के लिए मोदी सरकार ने किया रहत पैकेज का ऐलान, थरूर बोले- ये नाकाफी है

काबुल हमला : घायल सिखों का भारत में हो सकता है इलाज

लॉकडाउन के बीच भाजपा का बड़ा ऐलान, रोज़ाना 5 करोड़ गरीबों को भोजन कराएगी पार्टी