घर में जाते ही असीम पर भड़के शेफाली के पति, कहा- 'फाड़ दूंगा...'

घर में जाते ही असीम पर भड़के शेफाली के पति, कहा- 'फाड़ दूंगा...'

बिग बॉस 13 जल्द ही अपने नतीजे पर पहुंचने वाला है. ऐसे में इस हफ्ते कंटेस्टेंट के लिए फैमिली वीक होने वाला है और कंटेस्टेंट के घरवाले उनसे मिलने के लिए बिग बॉस के घर में आएंगे. इसी दौरान कई कंटेस्टेंट काफी इमोशनल हो जाएंगे और रोने तक लग जाएंगे. इस दौरान आरती सिंह के भाई भी यहां आएंगे और उन्हें बताएंगे कि वह उनसे गेम से गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं. इसी के साथ घर में शेफाली जरीवाला के हसबैंड पराग त्यागी आएंगे.

 

इस दौरान पराग त्यागी असीम रियाज को शेफाली जरीवाला के बारे में समझाएंगे और वीडियो क्लिप में पराग, असीम रियाज को हिमांशी खुराना का उदाहरण देते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान पराग कह रहे हैं, 'ये मेरे साथ 10 साल से है, 10 साल से इसे प्यार करता हूं. इसे कोई कुछ कहेगा तो मैं फाड़ दूंगा.' इसी के साथ पराग त्यागी घर में शेफाली जरीवाला से गेम खेलने के लिए कहते हैं और घर में स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट की तरह दिखने के लिए कहते हैं.

आप सभी को पता ही होगा घर में भी असीम रियाज और शेफाली जरीवाला की दोस्ती अचानक दुश्मनी में बदल गई है और असीम बार-बार शेफाली को गेम अलग तरीके से खेलने के लिए कहते हैं. वहीँ पराग त्यागी, पारस के गले लगने के बाद उनकी भी लताड़ लगाते हैं और उन्होंने भी शेफाली के बारे में बहुत गलत बोला था. वैसे अब यह देखना काफी मजेदार होगा कि पारस की चेतावनी पर असीम क्या रिएक्ट करते हैं?

सामने आई कपिल शर्मा की बेटी की क्यूट तस्वीर, देखते ही फ़िदा हुए फैंस

जल्द ऑन-एयर होगा इश्क़ में मरजावां 2, जानिए कौन है स्टार-कास्ट!

म्यूजिक वीडियो 'गुड़ खा के' में इस एक्ट्रेस संग नजर आएंगे शांतनु माहेश्वरी