Pati Patni Aur Woh VS Panipat Movie : एक ही दिन बॉक्स-ऑफिस पर देगी दस्तक
Pati Patni Aur Woh VS Panipat Movie : एक ही दिन बॉक्स-ऑफिस पर देगी दस्तक
Share:

फिल्म पति पत्नी और वो की जबसे घोषणा हुई है, ये फिल्म सुर्खियों में छाई हुई है. फिल्म में कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर अहम किरदार अदा कर रहे है. पति पत्नी और वो फिल्म से कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के लुक भी काफी दिनों पहले ही सामने आ चुके हैं. अब पति पत्नि वो के मेकर्स ने नए पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है. बता दें पति पत्नी और वो फिल्म इस साल 6 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही है. पति पत्नी और वो के अलावा एक फिल्म और है जो लंबे समय से चर्चा में है, वो है अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त स्टारर फिल्म पानीपत. 

फिल्म जुड़वा 2 में तापसी पन्नू ने भले ही पहनी बिकनी लेकिन, सेक्स कॉमेडी...

हाल ही में पानीपत फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के नए पोस्टर के साथ रिलीज डेट की घोषणा की है. बता दें अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म पानीपत 6 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी, पानीपत एख पीरियड ड्रामा फिल्म है. ऐसे में कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर की फिल्म पति पत्नी और वो और अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त की फिल्म पानीपत दोनो की बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है.

भुवन बाम ने बताया की बी बी की वाइन्स के लिए कैसे मिली उन्हें प्रेरणा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दोनो ही फिल्में अलग-अलग जॉनर की है, पति पत्नी और वो फिल्म रोमांटिक कॉमेडी है, तो वहीं पानीपत फिल्म पानीपत के तीसरे युद्धा की कहानी पर आधारित है यानि पीरियड ड्रामा फिल्म है. जब ऐसी दो फिल्में एक साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी दो दर्शको के लिए भी ये तय करना मुश्किल हो जाएगा कि आखिर कौन सी फिल्म देखी जाए.

इलियाना ने अपने बर्थडे पर वरुण को बोल दिया कुछ ऐसा

आज फिल्म पागलपंती का गाना 'ठुमका' होगा रिलीज, पोस्टर आया सामने

फिल्म 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग हुई शुरू, सेट से सामने आई तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -