Bigg Boss 13: असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच झगड़े में इस महिला प्रतिभागी का हाथ
Bigg Boss 13: असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच झगड़े में इस महिला प्रतिभागी का हाथ
Share:

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस के घर में इन दिनों धमाल और भी ज्यादा बढ़ा चुका है. घर में हर कोई लड़ाई करने में लगा है लेकिन स्वयंवर के पहले दिन ही लड़ाई और भी ज्यादा बढ़ गई. घर के मेंबर को टीमों में बांटा गया है. टोटल तीन टीम है पहले टीम में पारस छाबड़ा है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, शहनाज गिल और माहिरा शर्मा हैं. दूसरे टीम में असीम रियाज, शेफाली जरीवाला और हिमांशी खुराना हैं. आज रात की एपिसोड में देखेंगे कि पारस छाबड़ा शेफाली जरीवाला को बड़ी लड़ाई के लिए दोषी ठहरा रहे हैं दोनों के बीच काफी बहस होती है.

शाहरुख़ को सुपरहिट फिल्म की दरकार, नहीं मिल रहा प्रोजेक्ट

आपकी जानकारी के लिए सोमवार की रात, सभी लोग स्विमिंग पूल में मस्ती करते रहे थे. कल रात को ऐपिसोड में पारस छाबड़ा को शहनाज़ और माहिरा को यह कहते सुना गया कि आसिम का हिमांशी खुराना के लिए एक सॉफ्ट कॉर्नर है. शेफाली ने असीम को अपनी टीम बनाने और यह साबित करने के लिए कहा कि वह सिद्धार्थ की तुलना में वह ज्यादा अच्छा लीडर है. तो वहीं दूसरी और आरती सिंह ने इस पूरे विवाद में सिद्धार्थ शुक्ला को मोहरा बनाने के लिए पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को जिम्मेदार ठहराया है.

कॉस्मेटिक सर्जन पर टीवी अभिनेत्री ने लगाया रेप का आरोप लेकिन अदालत ने दे दी राहत

घर में धमाल और ज्यादा देखने को मिल सकते हैं दिन पर दिन ये बवाल और भी ज्यादा बढ़ते नजर आ रहे हैं. कौन किसके लिए लॉयल है और कौन किसे मोहरा बना रहा है कोई नहीं जानता लेकिन पूरे शो को कमाल की टीआरपी नहीं मिल रही है. बिग बॉस के विनर का सफर कौन पूरा करेगा इसके लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा. वैसे घर के मजबूत प्रतियोगी में से सिद्धार्थ शुक्ला पारस और असीम है. तो वहीं सेफाली और शहनाज भी कम नहीं है.

रूद्र ने चली चाल, संतो की जिंदगी तबाह करने की कोशिश

काम्या पंजाबी जल्द करनी वाली है दूसरी शादी, सामने आई वेडिंग डेट

अभी के सामने आएगी प्रियंका की सच्चाई, अब प्रज्ञा देगी ऋषि का साथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -