कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला पूल पार्टी का देख रही है सपने
कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला पूल पार्टी का देख रही है सपने
Share:

कोरोना वायरस के संक्रमण को सीमित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की थी. इसके अलावा इस लॉकडाउन के दौरान जहां तमाम लोग घरों में रहकर किसी न किसी तरह खुद को एंटरटेन करने की कोशिश कर रहे हैं और टाइम को यूटिलाइज कर रहे हैं वहीं कुछ लोग बुरी तरह बोर हो चुके हैं. वहीं शायद ऐसा ही कुछ हुआ है बिग बॉस फेम शेफाली जरीवाला के साथ. इसके साथ ही तभी तो वे जागती आंखों से भी पूल पार्टी के सपने देख रही हैं.कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला उस वक्त को मिस कर रही हैं जब वह मर्जी के मुताबिक बाहर निकल पाती थीं.

 उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे अपने पति के साथ पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं. वहीं तस्वीर के कैप्शन में शेफाली ने लिखा, "अपने नए वैकेशन का सपना देख रही हूं. मुझे पूल मस्ती की जरूरत है." इसके साथ ही हैश टैग्स के जरिए शेफाली ने बताया है कि उनकी ये तस्वीर बाली की है जब वे अपने पति के साथ छुट्टियां मनाने गई हुई थीं. इसके साथ ही फोटो में शेफाली और पराग त्यागी की जोड़ी काफी अच्छी लग रही है. वहीं शेफाली इन दिनों सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और इसी के जरिए एक्ट्रेस अपने फैन्स से लगातार टच में बनी हुई हैं. वहीं घर से बाहर निकलना तो हो नहीं पा रहा है इसलिए वे ज्यादातर वक्त थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करके ही फैन्स को एंटरटेन कर रही हैं.

आपकी जानकरी के लिए बता दें की तस्वीर को अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा लोग लाइक और साझा कर चुके हैं. इसके साथ ही कमेंट बॉक्स में लोगों ने इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले दिनों शेफाली ने अपने पति पराग के साथ पारंपरिक लुक में एक तस्वीर साझा की थी. वहीं फोटो में पराग कुर्ता पहने नजर आ रहे थे और शेफाली ने साड़ी पहनी हुई थी. वहीं इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "तुम, मैं और क्वारनटीन." इस तस्वीर को भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Shefali Jariwala (@shefalijariwala) on

खतरों के खिलाड़ी 10 की शूटिंग पूरी होने पर भी नहीं दिखाए जाएंगे एपिसोड

स्मृति ईरानी ने घर बैठे बना दिया मास्क, देखे तस्वीरें

लॉकडाउन में हिना खान ने बनाया बटुरा, देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -