अपने इस गाने के कारण "थोंग लड़की" के नाम से मशहूर हुई शेफाली

अपने इस गाने के कारण

भारतीय अभिनेत्री शेफाली जरिवाला आज अपना जन्मदिन मना रही है, शेफाली जरिवाला का जन्मदिन 24 नवंबर 1982 में हुआ था. शेफाली जरिवाला कई अंग्रेजी तथा हिंदी संगीत वीडियो और बॉलीवुड फिल्मों में प्रदर्शित हुई है। वह 2002 के म्यूजिक वीडियो 'कांटा लगा' में दिखाई दी, जिसके पश्चात् वह "थोंग लड़की" के नाम से जाने लगीं। वह 2004 में एक बॉलीवुड फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' में अभिनय किया था। फिर वह नृत्य रिएलिटी शो नच बलिए 5 में अपने प्रेमी के साथ दिखाई दीं।

शेफाली ने 2005 में सरदार पटेल कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से सूचना प्रौद्योगिकी में मास्टर डिग्री प्राप्त की। अपने इंजीनियरिंग अध्ययन के दौरान उन्हें संगीत एल्बम में काम करने का अवसर प्राप्त हुआ। उसने सेंट जोसेफ के कॉन्वेंट, कालीम्पोंग से शिक्षा प्राप्त की। 2002 के वीडियो एल्बम "कांता लागा" में एक थोंग दिखाने के लिए शेफाली लोकप्रिय हुई। 

वह "कांता लैगा गर्ल" तथा "थोंग लड़की" के रूप में जाने जानी लगी। "कांता लागा" के बाद उन्होंने लगभग 10-15 संगीत एलबम किए। 2004 में फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' में सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ उन्हें एक कैमियो उपस्थिति में देखा गया था। 2009 में, वह अपने गायक पति हरमीत गुलजार के साथ सार्वजनिक तलाक के विवाद में दिखाई दी थीं। 2012 में वह अपने प्रेमी के साथ रियलिटी शो नच बलिए 5 में देखी गई थी।

Bigg Boss 14: इस सप्ताह ये कंटेस्टेंट होगा घर से बाहर

बीएसएनएल का शानदार प्रीपेड प्लान, 250 रुपये से कम में रोजाना मिलेगा 3GB डाटा

नहीं रही ‘हिचकी’ फेम लीना आचार्य, किडनी फेल होने के कारण हुई मौत