अभी जेल में ही रहेंगे शीजान खान, कोर्ट ने जमानत याचिका पर टाली सुनवाई
अभी जेल में ही रहेंगे शीजान खान, कोर्ट ने जमानत याचिका पर टाली सुनवाई
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में अपराधी शीजान खान की जमानत याचिका पर सुनवाई 9 जनवरी तक के लिए टाल दी गई है। अदालत ने शनिवार को सरकारी पक्ष एवं शीजान के वकीलों की दलीलें सुनीं जिसके पश्चात् सुनवाई की दिनांक टाल दी गई है। सरकारी अधिवक्ता ने अदालत में कहा कि पीड़ित परिवार अंतिम संस्कार से जुड़े पूजा-पाठ के लिए अभी चंडीगढ़ में हैं जबकि शीजान के अधिवक्ता ने आरोप लगाया कि जान बूझकर इस मामले में देरी की जा रही है।

बता दें कि तुनिषा शर्मा की मौत से तकरीबन 15 दिन पहले दोनों के ब्रेकअप कर लेने की खबर आई थी। तुनिषा के परिवार का आरोप है कि शीजान ने ही उनकी बेटी को खुदखुशी के लिए उकसाया था। तुनिषा की मौत के पश्चात् शीजान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। पहले तो वह 7 दिनों तक पुलिस हिराहत में रहा और अब उसे न्यायिक हिरासत में रखा गया है। बता दें कि अदालत ने शीजान को 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

आपको बता दें कि एक ओर जहां तुनिषा शर्मा की मां वनिता शर्मा एवं उनका परिवार शीजान पर गंभीर इल्जाम लगा रहा है, वहीं दूसरी ओर बीते दिनों एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके शीजान की मां और बहन ने भी कई हैरतंअगेज बातें कही थीं। शीजान की मां ने उलटा वनिता शर्मा पर इल्जाम लगाया था कि वह अपनी बेटी पर बिना कारण दबाव बनाती थीं, जिसके कारण वह बहुत अधिक परेशान रहा करती थीं।

पहली बार दिखा उर्फी जावेद का ऐसा अंदाज, देखते ही फटी रह गई लोगों की आँखे

आखिरकार दादा जावेद अख्तर से हो गई उर्फी जावेद की मुलाकात, तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने कही ये बात

TV छोड़ने वाले है 'तिवारीजी', करेंगे नई पारी की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -