अपने इस सीन के लीक होने से नाराज है यह अभिनेता, कहा- 'मुझे काफी बुरा लगा...'
अपने इस सीन के लीक होने से नाराज है यह अभिनेता, कहा- 'मुझे काफी बुरा लगा...'
Share:

आप सभी को बता दें कि ALT बालाजी पर दिखाएं जाने वाली वेब-सीरीज अधिकतर 18 साल से ज्यादा उम्र वालों के लिए ही बनाई जाती हैं. ऐसे में बीते दिनों ही गंदी बात का ट्रेलर आया और अब इस वेब सीरीज का एक सीन वायरल हो गया है. जी हाँ, गंदी बात के दोनों सीजन को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया और अब इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जिसका एक सीन इस समय जमकर वायरल हो रहा है. हाल ही में वेब सीरीज गंदी बात का एक सीन लीक हो गया जो इस समय तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

आप देख सकते हैं इस सीन में ललित बिष्ट और शीवा राणा बिल्डिंग की एक लिफ्ट में बंद हो जाते हैं और उसी समय शूट हो रहा ये इंटिमेट सीन लीक हो गया. आप देख सकते हैं वायरल हो रहे इस सीन पर लाखों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और अब इस सीन पर एक्टर ललित बिष्ट ने अपनी कड़ी नाराजगी जताई है.

जी हाँ, हाल ही में लीक हुई वीडियो के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "जब मुझे पता चला कि शीवा के साथ मेरा इंटिमेट सीन लीक हो गया है मुझे बहुत दुख हुआ. मुझे काफी बुरा लगा लेकिन मैं अभी ठीक हूं क्योंकि ये मेरी असल ज़िन्दगी का वीडियो नहीं है जो लीक हुआ है. बस ये केवल एक वेब सीरीज का हिस्सा है. मुझे गर्व है की इस सीन को शूट करते समय डायरेक्टर ने हमें बहुत कम्फ़र्टेबल महसूस कराया.''

चाइल्ड एक्टर शिवलेख की मौत के बाद फूटा ऑन- स्क्रीन माँ का दर्द

क्लीन शेव कर कपिल ने शेयर की तस्वीर, फैंस बाँध रहे तारीफों के पूल

क्या नायरा रोक पाएगी कार्तिक और वेदिका की शादी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -