‘शेप ऑफ यू’ ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, भारत में देखा गया 50 करोड़ बार
‘शेप ऑफ यू’ ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, भारत में देखा गया 50 करोड़ बार
Share:

हॉलीवुड के मशहूर गायक और दो बार के ग्रैमी अवॉर्ड विनर रह चुके 'एड शीरन' के फेमस सांग 'शेप ऑफ यू' देश विदेश में काफी लोकप्रिय सांग है. और हाल ही में खबरे आई है कि भारत में वीडियो स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म पर 50 करोड़ बार देखा जा चुका है. इस गाने की लोकप्रियता ने सभी को चौका दिया है. सावन, गाना, हंगामा और विंक जैसे ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो की लोकप्रियता ने सभी को हैरान कर दिया है. अब तक इन्होने इस तरह किसी भी गाने की लोकप्रियता नहीं देखी.

हाल ही में सोनी म्यूजिक इंडिया के इंटरनैशनल म्यूजिक के प्रमुख अर्जुन शंकालिया ने कहा, "भारत में लोगों में एक पैटर्न देखने को मिल रहा है, वे हिंदी और क्षेत्रीय गानों से अंग्रेजी गानों को सुनना पसंद कर रहे हैं. एड शीरन जैसे कलाकारों ने तो भौगोलिक सीमाओं को तोड़कर दूरदराज के क्षेत्रों में प्रवेश कर लिया है क्योंकि इंदौर, भिलाई, पटियाला और कोच्चि में भी इन्हें सुना जा रहा है. इन इलाकों में एड को बेहद पसंद किया जा रहा है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एयरपोर्ट पर बच्चे के साथ शॉपिंग करती हुई नजर आई कैटरीना कैफ

KBC-9 : बिग बी के साथ मस्तीभरे अंदाज़ में नजर आई तापसी पन्नू

'मुन्नी बदनाम हुई' पर दीवाने हुए ये विदेशी पुलिस वाले, वायरल हो रहा इनका डांस वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -