शीयर ब्लाउज आपकी सिंपल साड़ी को और आपको बना देगा सेक्सी
शीयर ब्लाउज आपकी सिंपल साड़ी को और आपको बना देगा सेक्सी
Share:

अगर आप साड़ी पहन रही हैं तो आपको इस बात का खास ख्याल रखना होता है कि उसका ब्लॉउस बहुत ही स्टाइलिश होना चाहिए. ऐसे में आपकी सिंपल साड़ी को भी वो स्टाइलिश और खूबसूरत बना देता है. आपने देखा ही है हर महिला या लड़की अपने लिए सेक्सी डिज़ाइन वाले ब्लाउज सिलवाती हैं. आजकल मार्किट में शीयर डिज़ाइन्स काफी पॉप्युलर हो रहे हैं. आपको ब्लाउज में कई तरह के पैटर्न मिल जायेगे. फिर चाहे वो बैकलेस हो या फ्लेयर्ड स्लीव्ज़, शीयर ब्लाउज़ डिज़ाइन्स आपकी सिंपल सी दिखने वाली साड़ी के लुक को भी स्टाइलिश बना देते हैं. तो आइये जानते हैं ब्लाउज के ट्रेंडिंग डिजाइन.

अगर आप स्टाइलिश लुक पाना चाहती हैं तो ब्लाउज के बैक में शीयर डिटेलिंग के साथ कलरफुल बटन्स वाला ब्लाउज़ कैरी करें, इस तरह का शीयर ब्लाउज़ डिज़ाइन्स आपकी सिंपल साड़ी के लुक को भी स्टाइलिश बना देगा.

अगर आप सिंपल शीयर ब्लाउज़ पहनना पसंद करती हैं तो आप नेट शीयर ब्लाउज़ कैरी करें इससे आपको ट्रेंडी लुक मिलेगा.

डिफरेंट लुक पाने के लिए अपने शीयर ब्लाउज में सिर्फ लेस का टच दें, इसके अलावा डिफरेंट लुक पाने के लिए आप एम्बेलिश्ड गोल्डन ब्लाउज़ भी कैरी कर सकती हैं इस ब्लाउज के कंधे पर शीयर डिटेलिंग दी गयी होती है.

किसी भी पार्टी में जाने के लिए आप एम्बेलिश्ड शीयर ब्लाउज़ कैरी कर सकती हैं. ये ब्लाउज आपके लुक को हैवी बना देगा. आप इन शीयर ब्लाउज़ेज को अपने साड़ी के साथ साथ लहंगे पर भी कैरी कर सकती हैं.

फैशन ट्रेंड के अनुसार बदल रहे हैं लड़के तो फॉलो करें ये टिप्स

सोना चांदी को छोड़ लड़कियों को भा रहे चोकर नेकलेस

शादियों में खूब ट्रेंड कर रहे हैं इस तरह के बैंगल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -