शीना मर्डर केस : माँ ने कहा था शीना की शादी हीरा व्यापारी से हो गई है

मुंबई : मुंबई की हाइ प्रोफाइल शीना मर्डर केस में एक नया बयान सामने आया है। यह बयान इंद्राणी की दूसरी बेटी विधि ने दिया है। विधि ने बताया कि शीना के लापता होने के बाद जब विधि ने उससे संपर्क साधने की कोशिश में उसे मेल भेजा तो उसके जवाब में उसे यह बताया गया कि शीना की शादी अमेरिकन डायमंड बिजनेसमैन से हो गई है। यह जवाब शीना के नाम से बनी नई आई डी से भेजा गया था। सीबीआई के लिए यह एक अहम बयान हो सकता है, क्योंकि शीना की हत्या के बाद उसका मेल आई डी इंद्राणी ऑपरेट कर रही थी। इंद्राणी ही शीना के नाम से टेक्स्ट मैसेजेज और ई-मेल भेजती थी।

मामला सीबीआई के पास आने के बाद सीबीआई ने विधि से पूछताछ की है। इस बयान में विधि ने बताया कि वो जब भी शीना के बारे में पूछती तो इंद्राणी नाराज हो जाती थी। फिर बार-बार सवाल पूछे जाने पर इंद्राणी ने विधि को बताया कि अमेरिका के हीरा व्यापारी से उसकी शादी हो गई है। विधि ने बताया कि उसके पापा और उसे पुलिस ने फोन कर बताया कि शीना की हत्या हो गई है और इस मामले में इंद्राणी, ड्राइवर और इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इसके बाद विधि ने इस बारे में जानने के लिए संजीव खन्ना को फोन किया तो उसने इसे हल्के में लेते हुए हा...हा...हा करके फोन काट दिया।

विधि ने सीबीआी को यह भी बताया कि 2009 में शीना हमारे साथ मुंबई में रहने लगी और जब मैं शीना से मिली तो मुझे बताया गया कि वो मेरी माँ की बहन है। तभी मुझे राहुल (पीडर मुखर्जी का बेटा) और शीना के अफेयर के बारे में पता चला। इस बात को लेकर मेरी मां (इंद्राणी) और पिता (पीटर मुखर्जी) में बहुत झगड़े होते थे क्यों कि इंद्राणी राहुल को पसंद नही करती थी।

विधि ने पूछताछ में यह भी कहा कि मुझे 2010 में यह पता चला कि शीना मेरी माँ की बहन नही ब्लकि उनकी बेटी है। यही बात राहुल ने भी अपने पिता से कही थी। इसके बाद जब मैं उनसे पूछने गई तो वो चिल्लाने लगी और बोली कि राहुल झूठ बोल रहा है, क्यों कि वो मेरा और पीटर का तलाक कराना चाहता है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -