शीना मर्डर केस में नया खुलासा : इंद्राणी द्वारा ड्रायवर को दी थी स्काइप की ट्रेनिंग
शीना मर्डर केस में नया खुलासा : इंद्राणी द्वारा ड्रायवर को दी थी स्काइप की ट्रेनिंग
Share:

दिल्ली: एक बार फिर हाई प्रोफाइल शीना मर्डर केस में एक नया मोड़ आया है सुत्रों के अनुसार मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने अपने ड्रायवर श्यामवर राय को अपने फोन टैपिंग से बचने के लिए वीडियो चैटिंग एप स्काइप चलाने की ट्रेनिंग दी थी. तथा और भी कई महत्तवपूर्ण जानकारिया दी। बुधवार को सीबीआई द्वारा जारी चार्जशीट में इस बात का उल्लेख हुआ है। जिसके बाद से ही कई नये तथ्य सामने आ रहे है।

सीबीआई के पुलिस उपाधीक्षक के.के सिंह ने मामले में जानकारी दी कि इंद्राणी ने अपनी पर्सनल सेक्रटरी काजल शर्मा को अपने ड्रायवर श्यामवर राय के नाम से एक स्काइप अकांउट बनाने का कहा था और विडियों चैटींग आदि सिखाने के लिए कहा था. इसके बाद इंद्राणी ने अपने मंसूबो को कामयाब करने के लिए राय को विश्वास में लिया और अपनी बेटी शीना और बेटे को मारने की योजना की तैयारी की। मामले में और भी खुलासे हो रहे है।

पुलिस के अनुसार शीना मर्डर मिस्ट्री में योजना को कामयाब बनाने के लिए आधुनिक टेक्नालाजी के तहत ई-मेल, वीडियो चैटींग और स्काइप का भी प्रयोग किया गया और ड्रायवर श्यामवर राय को इसकी ट्रेनिंग दी. मामले में दिनोदिन नये-नये खुलासे हो रहे है इस मामले में इंद्राणी, उसके पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्रायवर श्यामवर राय को भी अपराधी घोषित किया है. इसके अलावा इंद्राणी के पति पीटर मुखर्जी को भी गिरफ्तार किया जा चुका है मामले की सघनता के साथ जांच चल रही है जिसमें और खुलासे हो रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -