शीना नही चाहती थी कि उसकी मां उसे अपनी बहन बताए
शीना नही चाहती थी कि उसकी मां उसे अपनी बहन बताए
Share:

मुंबई : मुंबई की भागती चका-चौंध में सबकी नींद उड़ाने वाली शीना बोरा मर्डर केस में शीना के कथित प्रेमी और स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी के बेटे राहुल मुखर्जी ने कहा है कि शीना कभी नही चाहती थी कि उसकी मां इंद्राणी मुखर्जी सबके सामने उसे अपनी बहन बताए। इंद्राणी शीना की हत्या की प्राइम ससपेक्ट है। इंद्राणी ने अपने सोसाइटी में उठने-बैठने वाले लोगो के सामने शीना को अपनी बहन बताया था।

राहुल ने यह भी कहा कि शीना के लापता होने के बाद उसके बारे में पूछे जाने पर इंद्राणी हर बार नई कहानी बताती थी। इस बयान की प्रति बचाव पक्ष के वकीलों को भी उपलब्ध कराई गई है। राहुल ने कहा कि शीना को यह बात बुरी लगती थी कि विधि को उसकी बेटी की तरह रखा जाता है, जो कि अनुचित है। राहुल मुंबई के खार में शीना के साथ एक किराए की फ्लैट में रहते थे। इस पर राहुल ने कहा कि उसे पीटर ने बताया था कि इंद्राणी अपने सहकर्मियों के साथ राहुल के फ्लैट पर जा रही है और वो राहुल और शीना को अलग करना चाहती है।

इसके बाद इंद्राणी आई और शीना के दूर ले गई। इसके दो महीने बाद शीना ने राहुल को फोन किया और कहा कि मैं बेंगलुरु में हूँ और अपने पूर्व बॉयफ्रेंड कौस्तुभ सैकिया के साथ नहीं रहना चाहती हूँ, जो कि उससे अपना रिश्ता फिर से कायम करना चाहता था, जबकि शीना इसके लिए तैयार नहीं थी। उसने बताया कि एक दिन कौस्तुभ ने शीना के पांव पर बीयर की एक बोतल दे मारी थी।

राहुल की मानें तो शीना ने राहुल से कहा था कि उसके और इंद्राणी के ज्वाइंट बैंक अकाउंट से 15000 रुपए निकाले गए है, जो कि उसने नही निकाले है। शीना के प्रेमी ने कहा कि साल 2012 में शीना अपनी आगे की पढ़ाई करना चाहती थी और उसे पैसों की जरूरत थी। लिहाजा, उसने इंद्राणी से फिर से बातचीत शुरू की। शीना की हत्या के दिन यानी 24 अप्रैल 2012 को राहुल ने जब उसे बांद्रा में छोड़ा था, उसके बाद शीना ने इंद्राणी से मुलाकात की थी। इसके बाद जब राहुल ने दोबारा उसे कांटैक्ट किया तो शीना के फोन से मैसेज आया कि वो दो महीने बाद मिलेगी।

दूसरी ओर शीना जहां काम करती थी- मुंबई मेट्रो के एचआर हेट ने मजिस्ट्रेट से कहा कि अप्रैल 2012 के बाद शीना की मां इंद्राणी ने खुद नियोक्ता से कहा था कि शीना किसी से नही मिलना चाहती और उसके इस फैसले का सम्मान किया जाना चाहिए। 24 अप्रैल 2012 को वो ऑफिस से सुबह ही चली गई थी और इसके बाद शीना से कभी संपर्क नही हो पाया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -