शीना बोरा हत्याकांड: पीटर ने बताया इंद्राणी की बेटी को लेकर हुआ था पत्नी से विवाद
शीना बोरा हत्याकांड: पीटर ने बताया इंद्राणी की बेटी को लेकर हुआ था पत्नी से विवाद
Share:

मुंबई : शीना बोरा हत्याकांड में एक और नया खुलासा हुआ है। पुलिस ने बताया की शीना बोरा को लेकर पीटर मुखर्जी और इंद्राणी के बीच वाद विवाद हुआ था जो की बाद में झगड़े में बदल गया। इसके बाद से इंद्राणी शीना से खुद को असुरक्षित महसूस करने लगी और उसने शीना को ठिकाने लगाने की योजना बना डाली। पुलिस ने गुरुवार को पीटर मुखर्जी से तक़रीबन 9 घंटे तक पूछताछ की। इस पूछताछ के दौरान इंद्राणी भी पीटर के सामने ही मौजूद थीं। सूत्रों की माने तो इस हत्याकांड की जांच पूरी हो गई है और अब सबूत इकट्ठे किये जाएंगे। वहीं परिवार समेत लापता बताए जा रहे शीना बोरा के पिता (बायोलॉजिकल फादर) सिद्धार्थ दास भी पूछताछ के लिए खार पुलिस स्टेशन पहुंच गए।

असुरक्षा थी हत्या का कारण-

राहुल ने पीटर को बताया था कि शीना इंद्राणी की बहन नहीं बेटी है तो इसे लेकर इंद्राणी और पीटर के बीच झगड़ा हुआ था। इसके बाद इंद्राणी ने पीटर मुखर्जी से कहा कि उनके घरेलू झगड़ो में उन्हें बीच में आने की कोई जरूरत नहीं है। सूत्रों की माने तो यह भी बताया जा रहा है कि इंद्राणी नहीं चाहती थी कि शीना पीटर मुखर्जी के परिवार की सदस्य बने। इंद्राणी को डर था कि शीना के मुखर्जी परिवार में आने के बाद इंद्राणी के हाथ से बहुत सी चीजें बाहर जा सकती हैं। पीटर के अनुसार इस विवाद के बाद ही राहुल शीना के साथ अलग रहने चला गया था। पीटर का कहना था कि इसके बाद उन्होंने इंद्राणी से इस संबंध में पूछना बंद कर दिया। पीटर का बेटा राहुल शीना के साथ अंधेरी इलाके में अलग घर में लगभग डेढ़ साल तक रहा था।

शीना ने डायरी में लिखा-  वह मेरी मां नहीं, डायन है -

हत्या के बाद पुलिस को शीना की डायरी मिली है जिसमे शीना ने अपनी डायरी में लिखा है, मुझे नहीं पता कि मां मुझे याद करती है या नहीं। लेकिन वह मेरी मां हैं और मैं उन्हें चाहती हूं। इसके बाद शीना ने डायरी में आईएनएक्स मीडिया लॉन्चिंग और मोस्ट पावरफुल वुमन में इंद्राणी के शामिल होने की खबरों का भी जिक्र किया। डायरोि में शीना ने यह भी लिखा है, Happy birthday to Mee, लेकिन मैं खुश नहीं हूं। ऐसा लगता है कि मेरी जिंदगी में कुछ भी नहीं है। मेरा भविष्य अंधकारमय है। मुझे मेरी मां से अब नफरत है। वह मेरी मां नहीं है बल्कि डायन है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -