शीना मर्डर केस : इंद्राणी के पति पीटर से पुलिस कर रही पूछताछ

Aug 27 2015 09:57 AM
शीना मर्डर केस : इंद्राणी के पति पीटर से पुलिस कर रही पूछताछ

मुंबई : बहुचर्चित शीना बोरा हत्याकांड के मामले में मुंबई पुलिस जांच में जुटी है। इस मामले में अब पुलिस हत्या की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के पति पीटर मुखर्जी से पूछताछ करने में जुटी हुई है। इस मामले में पुलिस द्वारा पहले ही इंद्राणी के दूसरे पति संजीव खन्ना को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई है। उल्लेखनीय है कि संजीव परगना में रिजाॅर्ट संचालित करते हैं वहीं पीटर मुखर्जी कारोबारी हैं जो कि मीडिया कारोबार से भी जुड़े हैं। मामले में पुलिस ने पीटर के पुत्र राहुल से भी पूछताछ की। 

मामले में पुलिस ने इंद्राणी को गिरफ्तार कर लिया है। इंद्राणी के वाहन चालक से भी पुलिस ने पूछताछ की है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस द्वारा शीना की मां इंद्राणी ने ही अपने दूसरे पति संजीव खन्ना और वाहन चालक श्याम राय के साथ मिलकर हत्या की। उन्होंने ही शीना को मार डाला, मगर अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस का कहना है कि इस बात का पता लगाया जा रहा है कि हत्या के पीछे क्या कारण था।

मिली जानकारी के अनुसार शीना 20 जून 2011 को मुंबई मैट्रो में एचआर डिपार्टमेंट में असिस्टेंट मैनेजर के तौर पर शामिल हुई थी। मुंबई मेट्रो को शीना का इस्तीफा उसकी हत्या के 8 दिन बाद 3 मई 2012 को मिला। जब कंपनी ने शीना के बांद्रा स्थित उसके घर जाकर तलाश की तो शीना वहां नहीं मिली। मई के तीसरे सप्ताह में उसकी फाईल बंद कर दी गई। फिलहाल शीना की हत्या का सच जानने के लिए पुलिस जांच में लग गई। अब पुलिस हत्या के कारणों को तलाश करने में लगी है।