शीना हत्याकांड : स्टार TV के पूर्व CEO पीटर मुखर्जी से 9 घंटे पूछताछ, बयान दर्ज

Sep 02 2015 10:49 PM
शीना हत्याकांड : स्टार TV के पूर्व CEO पीटर मुखर्जी से 9 घंटे पूछताछ, बयान दर्ज

मुंबई : मुंबई पुलिस ने बुधवार को शीना बोरा हत्याकांड की जांच को आगे बढ़ाते हुए मामले की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के पति पीटर मुखर्जी का बयान दर्ज किया। पीटर को सुबह 10.30 बजे उनके वर्ली स्थित घर से खार पुलिस स्टेशन लाया गया। पुलिस ने उनसे मामले के हर पहलू पर नौ घंटे तक पूछताछ की।

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक पीटर से पूछा गया कि उनकी पत्नी इंद्राणी के अपनी औलादों शीना और मिखाइल से कैसे संबंध थे, पहले की शादी से हुए पीटर के बेटे राहुल मुखर्जी के साथ कैसे संबंध थे, पूर्व पति संजीव खन्ना से कैसे संबंध थे और यह कि क्या पीटर को इस बात का आभास था कि हत्या की कोई साजिश रची जा रही है। पीटर से आर्थिक मुद्दों पर भी पूछताछ की गई। पुलिस जानना चाह रही है कि शीना की हत्या के पीछे क्या कोई पैसे का विवाद काम कर रहा था।

इस बीच, मुंबई पुलिस की टीम इंद्राणी के पूर्व पार्टनर सिद्धार्थ दास के कोलकाता स्थित घर भी पहुंची। दास ने माना है कि उसकी इंद्राणी से शादी नहीं हुई थी लेकिन शीना और मिखाइल उन्हीं दोनों की औलादें हैं। यह साफ नहीं हो सका है कि पुलिस ने दास को गिरफ्तार किया या नहीं या फिर उसे मुंबई लेकर आई या नहीं। बुधवार को हुई पूछताछ में कहा जा रहा है कि इंद्राणी ने पुलिस को बताया कि वह शीना और राहुल के रिश्ते को नापसंद करती थी।

उसे यह भी लगता था कि दोनों उसे आर्थिक नुकसान पहुंचा सकते हैं। पुलिस डीएनए टेस्ट और फॉरेंसिक रपटों का इंतजार कर रही है। इसके बाद ही साबित हो सकेगा कि रायगढ़ के जंगल में मिला कंकाल शीना का ही है।