शीना बोरा मामला: शीना बोरा के भाई ने खोले राज
शीना बोरा मामला: शीना बोरा के भाई ने खोले राज
Share:


मुंबई। देश भर में बहुचर्चित शीना बोरा मर्डर केस में आज  अहम खुलासा हुआ है। शीना के भाई मिखाइल बोरा ने सीबीआई की विशेष अदालत में इंद्राणी मुखर्जी के खिलाफ गवाही दी। मिखाइल ने अपनी गवाही में हत्या के कई पहलुओं को उजागर किया है। मिखाइल ने अपनी गवाही में अदालत शीना की हत्या के तरीके के बारे में बताया। अपनी ही बेटी शीना बोरा की हत्या के आरोप में इंद्राणी मुखर्जी इस वक्त जेल में बंद है। 

जानकारी के अनुसार, मिखाइल ने इस गवाही से पहले मई में ही सीबीआई को एक खत ​लिखा था और इस खत में उसने इंद्राणी मुखर्जी से अपनी जान को खतरा बताया था। पत्र में मिखाइल ने लिखा था कि उसे अपनी ही मां से खतरा है। आज मिखाइल की गवाही के बाद इंद्राणी मुखर्जी की मुसीबतें और बढ़ सकती हैं। गौरतलब है कि इंद्राणी मुखर्जी इस समय जेल में बंद हैं और उन पर 24 घंटे सीसीटीवी से निगरानी की जा रही है। 

बता दें कि इंद्राणी मुखर्जी पर अपनी ही बेटी शीना बोरा की हत्या का आरोप है। इंद्राणी पर आरोप है कि उसने 2012 में गला दबाकर शीना की हत्या कर दी थी और लाश को  जंगल में फेंक दिया था। इस मामले में इंद्राणी को 2015 में गिरफ्तार किया गया था। पहले इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही थी, लेकिन अब  सीबीआई इसकी जांच कर रही है। इंद्राणी के अलावा उनके पति पीटर मुखर्जी पर ही हत्या की साजिश का आरोप  है। 

खबरें और भी

क्या है विशेषाधिकार हनन?

अलवर मॉब लिंचिंग मामला : भाजपा ने राहुल गांधी को बताया 'नफरत का सौदागर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -