शीना बोरा हत्याकांड : आरोपियों को भेजा जेल, संजीव को कोलकाता ले गई पुलिस

Sep 07 2015 04:16 PM
शीना बोरा हत्याकांड : आरोपियों को भेजा जेल, संजीव को कोलकाता ले गई पुलिस

मुंबई : मुंबई के बहुचर्चित शीना बोरा हत्याकांड मामले में अहम ख़बर सामने आई है। दरअसल बांद्रा कोर्ट द्वारा आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इस मामले में आरोपी संजीव खन्ना को कोलकाता ले जाया गया है। माना जा रहा है कि संजीव खन्ना की कोलकाता कोर्ट में पेशी हो सकती है। दूसरी ओर आरोपी इंद्राणी मुखर्जी और वाहन चालक श्यामवर राय को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। आरोपियों को 21 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

मिली जानकारी के अनुसार शीना बोरा हत्याकांड में आरोपियों के पुलिस रिमांड की अवधि समाप्त होने के बाद आज उन्हें बांद्रा कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान बचाव पक्ष की वकील ने भी अपनी दलीलें दी। न्यायालय ने पुलिस की जांच रिपोर्ट और अन्य बातों पर गौर करने के बाद आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

उल्लेखनीय है कि वर्ष 2012 में शीना बोरा की हत्या होने के बाद इस हत्याकांड से लंबे समय बाद पर्दा उठा। पहले तो मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी शीना के विदेश जाने की बातें करती रही लेकिन जब शीना की मौत की बात सामने आई तो मामले से पर्दा उठ गया। हालांकि न्यायालय में पुलिस ने संजीव खन्ना की पुलिस रिमांड बढ़ाए जाने पर जोर दिया।