शीना बोरा हत्याकांड में अहम गवाह ने खोला बड़ा राज
शीना बोरा हत्याकांड में अहम गवाह ने खोला बड़ा राज
Share:

मुंबई: मुंबई के बहुचर्चित शीना बोरा हत्याकांड को लेकर महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई है। इस दौरान यह बात बयान के माध्यम से आई है कि इस मामले की मुख्य आरोपी और मृतका शीना बोरा की मां इंद्राणी मुखर्जी ने ही शीना की हत्या की थी। दरअसल इस मामले के अहम गवाह और सरकारी गवाह बन चुके वाहन चालक श्यामवर राय ने न्यायालय को जानकारी देते हुए कहा कि शीना की हत्या इंद्राणी ने ही की थी।

उसके पूर्व पति संजीव खन्ना ने इस तरह की वारदात में उसका साथ दिया था। इस तरह के बयान के बाद उसकी काॅपी बचाव पक्ष के वकील को भी सौंप दी गई है। गौरतलब है कि मजिस्ट्रेट के सामने धारा 164 के अंतर्गत जो बयान दर्ज करवाया गया। उसमें वाहन चालक श्यामवर राय ने कहा कि वारदात के दौरान कार में शीना, इंद्राणी व संजीव खन्ना सवार थे। उन्होंने शीना बोरा का मुंह दबा दिया था।

इसके बाद संजीव ने शीना के बालों को पीछे से खींच लिया और शीना को पकड़ा। ऐसे में इंद्राणी मुखर्जी ने शीना बोरा का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। वाहन चालक श्यामवर को न्यायालय ने माफी दे दी है। इस मामले में पीटर मुखर्जी ने कहा कि उनके मुवक्किल के विरूद्ध किसी तरह के सबूत नहीं है और बयान से यह स्पष्ट है कि हत्या में पीटर मुखर्जी की कोई भूमिका नहीं है। पीटर फिलहाल जेल में हैं। CBI द्वारा उनके लेन - देन को लेकर जांच की जा रही है। शीना बोरा मर्डर केस में सीबीआई ने श्यामवर राय को वायदा माफ गवाह बनाया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -