शीना बोरा हत्याकांड : इंद्राणी की न्यायिक हिरासत 7 नवंबर तक बढ़ी
शीना बोरा हत्याकांड : इंद्राणी की न्यायिक हिरासत 7 नवंबर तक बढ़ी
Share:

मुंबई : शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी और दो अन्य की न्यायिक हिरासत मुंबई में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत ने सात नवंबर तक बढा है. बता दे कि इंद्राणी की 12 दिन की हिरासत की अवधि आज समाप्त हो रही थी. इस केस को सीबीआई को सौंपने के बाद यह पहला मौका है जब इन आरोपियों को अदालत में पेश किया गया. सीबीआई ने मजिस्ट्रेट एन बी शिंदे से तीनों आरोपियों इंद्राणी मुखर्जी, उनके पूर्व पति संजीव खन्ना और चालक श्यामवर राय से पूछताछ की अनुमति मांगी, जिसके बाद मजिस्ट्रेट ने पूछताछ के लिए सात नवंबर तक की अनुमति दे दी.

CBI को केस से जुड़े कुछ कॉल रिकॉर्ड मिले हैं, जिसमे कथित तौर पर इंद्राणी की आवाज है, इसलिए CBI ने सत्यापन के लिए इंद्राणी की आवाज का नमूना मांगा है, अदालत ने इंद्रानी के वकील से उसकी आवाज का नमूना लेने के लिए उसकी सहमति लेने का भी निर्देश दिया.

हालाँकि इंद्राणी के वकील गुंजन मंगला ने इंद्राणी के स्वास्थ का हवाला देकर इसमें असमर्थता जाहिर की. मंगला ने कहा कि इंद्राणी की दिल की धडकन बढी हुई है और वह अभी अपनी सहमति देने के लिए डाक्टरी लिहाज से तथा मानसिक रुप से दुरुस्त नहीं है. इसके बाद कोर्ट ने आदेश दिया कि इंद्राणी की हालत सही हो तो उसे तीन नवंबर को पेश किया जाए ताकि उसकी सहमति ली जा सके.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -