शीना हत्याकांड : हत्या के पहले इंद्राणी ने खरीदा था 10 लीटर पैट्रोल

By Lav Gadkari
Sep 08 2015 11:30 AM
शीना हत्याकांड : हत्या के पहले इंद्राणी ने खरीदा था 10 लीटर पैट्रोल

मुंबई : बहुचर्चित शीना बोरा हत्याकांड को लेकर मुंबई पुलिस को अहम जानकारी मिली है। इस दौरान कहा गया है कि पुलिस को इंद्राणी तक सूटकेस पहुंचाने वाले की जानकारी मिली है। यही नहीं यह भी कहा गया है कि इंद्राणी ने एक डीलर से बहुत बड़ा सूटकेस मंगवाया था, जिसे लेकर इंद्राणी ने इस डीलर को खासी रकम दी थी। पैट्रोल पंप के कर्मचारी ने बताया कि हत्या वाली रात एक व्यक्ति ने पैट्रोल पंप पर पैट्रोल खरीदने आया। इस दौरान उसने 10 लीटर पैट्रोल खरीदा। इस व्यक्ति ने कर्मचारी से सूटकेस डीलर के बारे में भी पूछताछ की।

यह बात सामने आने से यह जानकारी मिली है कि हत्या वाली रात ही शीना के शव को ठिकाने लगाने के लिए सूटकेस तलाशा गया। मामले में पुलिस ने डीएनए को लेकर कहा कि शीना इंद्राणी की ही बेटी है। पुलिस को शीना की डीएनए रिपोर्ट मिली जो पाॅजीटिव पाई गई। पुलिस ने कहा कि रायगढ़ के जंगल में मिला कंकाल शीना का है। इस हाईप्रोफाईल मर्डर केस में पुलिस कुछ और जानकारियां जुटाने में लगी है हालांकि पुलिस ने कोर्ट को यह बताया है कि इंद्राणी और श्यामवर राय से उसे पूछना था वह पूछ चुकी है इसलिए वह इनकी रिमांड नहीं चाहती लेकिन पुलिस को संजीव खन्ना से पूछताछ जरूर करनी है 

जिसके बाद संजीव को पुलिस के साथ कोलकाता भेज दिया गया वहीं इंद्राणी और वाहन चालक श्यामवर राय को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस को जानकारी मिली है कि कोलकाता के हावड़ा में संजीव खन्ना और इंद्राणी विवाह के कुछ वर्ष तक यहीं रहे थे। पुलिस इस फ्लैट के मालिक का पता लगाने में लगी है। पुलिस ने एक बार फिर पीटर मुखर्जी से भी पूछताछ की है। माना जा रहा है कि शीना और मिखाईल में पैसों को लेकर लालच घर कर गया था और खून का कारण भी यही रहा।