पीटर को पता था कहां दफनाई गई शीना बोरा की लाश!
पीटर को पता था कहां दफनाई गई शीना बोरा की लाश!
Share:

नई दिल्ली : वर्ष 2012 में हुए हाईप्रोफाईल मर्डर को लेकर महत्वपूर्ण जानकारियां सामने आई हैं। दरअसल ये जानकारियां बहुचर्चित शीना बोरा हत्याकांड को लेकर सामने आई हैं। आरोपियों में शामिल वाहन चालक श्यामवर राय ने इस प्रकरण में बड़े पैमाने पर खुलासे किए हैं जिसमें यह बात सामने आई है कि इंद्राणी मुखर्जी के पति पीटर मुखर्जी को इस बात की जानकारी थी कि शीना बोरा की हत्या के बाद उसके शव को कहां दफनाया जाएगा। वाहन चालक श्यामवर राय के अनुसार इंद्राणी मुखर्जी ने अपनी बेटी का गला दबाकर हत्या करने के बाद पति पीटर मुखर्जी को फोन किया था।

इंद्राणी ने शीना बोरा की लाश को ठिकाने लगाने को लेकर सवाल भी किए। उसने पूछा कि शीना के शव को कहां पर दफनाया जाए। वाहन चालक श्यामवर राय ने दो पेजों के बयान में बताया है कि पेन खोपली रोड पर 23 अप्रैल 2012 को रेकी की गई। श्यामवर राय ने इस मौके पर कहा कि जहां तक उन्हें जानकारी है मैडम ने दो बार पीटर साहब को फोन कर बताया और कहा कि यह गुड प्लेस है।

वाहन चालक श्यामवर राय ने मजिस्ट्रेट के सामने जो मामले दर्ज करवाए, उसमें इंद्राणी मुखर्जी, उसके पूर्व पति संजीव खन्ना व शीना बोरा की हत्या में शामिल होने की बात स्वीकार की गई थी। हालांकि इंद्राणी मुखर्जी ने उस समय पीटर मुखर्जी को लेकर कुछ नहीं कहा था लेकिन जांच दल द्वारा पीटर मुखर्जी से भी मामले में पूछताछ की गई थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -