शीना बोरा हत्या कांड से जुड़े आरोपियों से अब जेल में होगी पूछताछ

Feb 06 2016 09:30 AM
शीना बोरा हत्या कांड से जुड़े आरोपियों से अब जेल में होगी पूछताछ

मुंबई : 24 अप्रैल 2012 में हुआ शीना बोरा हत्या कांड का मामला अभी तक भी सीबीआई सुलझाने में नाकामयाब रही है. हालांकि सीबीआई की विशेष अदालत ने यह आदेश जारी कर दिए है कि इंद्राणी मुखर्जी और उनके पूर्व पति संजीव खन्ना और कार चालक से जेल में पूछताछ की जा सकती है. यह तब किया गया जब सीबीआई ने कोर्ट में एक यचिका दर्ज की थी. वही इन्द्राणी के पति पीटर मुखर्जी को 19 दिसंबर को सीबीआई ने गिरफ्तार किया था.

सूत्रों के अनुसारः- पीटर मुखर्जी कें खिलाफ सीबीआई ने हाल ही में कोर्ट में याचिका लागई थी कि वह पीटर मुखर्जी का लाई डिटेक्टर टेस्ट करवानी चाहती है और शनिवार को कोर्ट ने अनुमति दे दी थी. इसके बाद पीटर मुखर्जी का लाई डिटेक्टर टेस्ट हुआ जिसमें पीटर के उत्तर में कुछ विरोधाभास देखने को मिले है. वही पीटर के बेटे ने आज ही सीबीआई ऑफिस जाकर कहा कि मेरे पिता निर्दोष है उन्हें छोड दिया जाए.

तभी उनसे भी कुछ सवाल किये तो उन्होने उत्तर दिए और वहा से चले गयें. कुछ समय पहलें पीटर ने जमानत की यचिका लगाई थी, हाल ही में कोर्ट ने उसें ठुकरा दिया है और कहा कि यचिका पर 30 जनवरी को सुनवाई की जायेगी. शीना बारेा पर फिल्म - हाल ही में शीना बोरा हत्याकांड पर बनी एक बंगाली फिल्म फरवरी में रिलीज होगी. फिल्म का नाम डार्क चाॅकलेट रखा गया है. इसमें रिया सेन शीना का रोल करते दिखाई देगी.

फिल्म के निर्देशक अग्निदेव चटर्जी ने बताया कि मे एक डॉक्यूमेंट्री नही बनाना चाहता था इसलिये फिल्म में कुछ सीन काल्पनिक होगें. वही कौशिक सेन राहुल का रोल करते देखे जाएंगे. यह फिल्म कोलकता और दक्षिण भारत में रिलीज की जाना है. वही सीबीआई इस केस को एक नया अंजाम देने के लिये लगातार प्रयास कर रही है, पर अभी तक सफलता हसिल नही कर पाई है.