शीना बोरा हत्याकांड : शीना की डायरी मिली, मां को बताया डायन

Sep 03 2015 09:27 AM
शीना बोरा हत्याकांड : शीना की डायरी मिली, मां को बताया डायन

मुंबई : हाई प्रोफाइल शीना बोरा हत्याकांड में पुलिस के हाथ शीना की डायरी लगी. वह 2003 से यह डायरी लिखती थी. डायरी में शीना ने मां इंद्राणी के प्रति प्यार और नफरत जताई है. डायरी से पता चलता है कि वह कई बातों से परेशान थी. शीना ने लिखा है कि ‘मुझे नहीं पता कि मां मुझे याद करती है या नहीं. लेकिन वह मेरी मां हैं और मैं उन्हें चाहती हूं.’ डायरी में आईएनएक्स मीडिया लॉन्चिंग और मोस्ट पावरफुल वुमन में इंद्राणी के शामिल होने की खबरों का जिक्र भी है. मां से नफरत हो गई है.

अपने बर्थडे पर शीना ने लिखा है कि ‘हैप्पी बर्थडे टू मी. लेकिन मैं खुश नहीं हूं। ऐसा लगता है कि मेरी जिंदगी में कुछ भी नहीं है। मेरा भविष्य अंधकारमय है. मुझे अब मां से नफरत है. वह मां नहीं है, डायन है.’

डायरी में शीना के पिता सिद्धार्थ से संपर्क में रहने के भी सबूत हैं। शीना लिखती है, ‘डैडी, मैं आपसे बहुत नाराज हूं. आपने मुझे खत क्यों नहीं लिखा? मैं भी बहुत दिनों बाद लिख रही हूं. लेकिन आपको समझना चाहिए कि मैं 10वीं क्लास में हूं. मेरा पूरा दिन स्कूल और कोचिंग में ही निकल जाता है. आपने कहा था कि पहले पढ़ाई, बाद में स्टाइल. आपके कहने पर मैंने नाखून काट लिए हैं. आप मुझसे दिसंबर में गुवाहाटी आकर मिलें.’ जबकि सिद्धार्थ दास ने शीना के संपर्क में होने से इनकार किया था.

शीना पिता को लिखती है, ‘आप मेरे मामा के साथ काम क्यों करना चाहते हैं? आप अपना काम खुद क्यों नहीं शुरू करते? नाना-नानी आपको बुरा बताते हैं लेकिन मैं ये नहीं मानती.’ शीना ने एक जगह लिखा है- ‘नाना-नानी मां और पीटर की शादी से खुश हैं, लेकिन मुझे ये सही नहीं लगा. मेरे अंदर दर्द, आंसू हैं. ये कब, कहां और किसके सामने निकलेंगे, मुझे नहीं पता.’

बता दें कि कल बुधवार को मुंबई पुलिस ने शीना बोरा हत्याकांड की जांच को आगे बढ़ाते हुए मामले की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के पति पीटर मुखर्जी का बयान दर्ज किया था.