शीना बोरा हत्याकांडः पीटर मुखर्जी और इंद्राणी मुखर्जी पर तय हुए आरोप
शीना बोरा हत्याकांडः पीटर मुखर्जी और इंद्राणी मुखर्जी पर तय हुए आरोप
Share:

मुंबई। शीना बोरा हत्याकांड को लेकर महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई है। जिसमेें हत्याकांड को लेकर शीना बोरा की मां इंद्राणी मुखर्जी, पिता पीटर मुखर्जी पर हत्या के आरोप तय करने की बात कही गई है। दूसरी ओर इंद्राणी मुखर्जी के पूर्व पति संजीव खन्ना के विरूद्ध सीबीआई न्यायालय में आरोप तय हो चुके हैं। मिली जानकारी के अनुसार इस मामले की सुनवाई के दौरान सीबीआई ने आरोप लगाया था कि पीटर मुखर्जी हत्या की साजिश की बात जानते थे।

इतना ही नहीं इंद्राणी मुखर्जी को लेकर भी यह बात कही गई थी कि उन्होंने शीना बोरा की हत्या अपनी कार में गला दबाकर की थी और हत्या के दौरान उनके पति और वाहन चालक श्यामवर राय उनके साथ थे और उनके साथ मिलकर ही हत्या की थी। हालांकि इस मामले में वाहन चालक श्यामवर राय सरकारी गवाह बना गया था और उसे इस केस की महत्वपूर्ण कड़ी माना जा रहा था।

पुलिस ने जांच के दौरान संजीव राय के फ्लैट व अन्य स्थानों की तलाशी भी ली थी। इस मामले में कई बार पीटर मुखर्जी से पूछताछ हुई थी तो दूसरी ओर शीना बोरा का शव जहां से मिला था वहां भी पुलिस आरोपियों को लेकर गई थी। गौरतलब है कि वर्ष 2015 में शीना बोरा का अधजला शव मुंबई से सटे पनवेल के जंगल से सड़क के किनारे पर कुछ आगे जाने पर बरामद हुआ था। जब इस मामले में पूछताछ हुई तो यह बात सामने आई थी कि शीना की हत्या करने के बाद वाहन में शव को रखकर जंगल तक लाया गया था।

शीना बोरा हत्याकांड में फोन कॉल्स से हुआ बड़ा खुलासा

मुंबई की विशेष अदालत ने कहा शीना बोरा हत्याकांड सुनवाई जल्द ही होगी

Photos : जमानत पर बाहर आयी इंद्राणी, पूरी तरह बदला ग्लैमरस लुक

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -