एक बार फिर शीला के हाथों में कांग्रेस ने सौंपी दिल्ली

नई दिल्ली : आख़िरकार लंबी माथा-पच्ची के बाद दिल्ली कांग्रेस को अपना अध्यक्ष मिल गया है. आपको बता दें कि दिल्ली में कांग्रेस ने पूर्व सीएम शीला दीक्षित को अध्यक्ष बनाया है. बता दें कि शीला को कांग्रेस ने एक बार फिर दिल्ली की कमान सौंपी है. 

शीला दीक्षित को दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर उन्हें बढ़ाई देने वालों का तांता लग गया है. उन्हें अजय माकन ने ट्वीट के माध्यम से बधाई दी है. अजय माकन ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'मुझे विश्वास है कि शीला जी की अगुवाई में हम पीएम मोदी और दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के विरोध में एक सशक्त विपक्ष की भूमिका निभाएंगे.'

जानकारी के मुताबिक़, इससे पहले साल 2015 में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार होने पर करीब चार साल पहले पार्टी ने अजय माकन को प्रदेश अध्यक्ष बनाया था. लेकिन दूसरी ओर चार साल में अजय माकन को लेकर अंदरूनी मतभेद शुरू हो गया था. जबकि अजय माकन का स्वास्थ भी ख़राब होने लगा था. ऐसे में हाल ही में 4 जनवरी को माकन ने पार्टी की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष पद से स्वास्थ्य संबंधी कारणों का हवाला देते हुए इस्तीफा दे दिया था. उनके इस्तीफे को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने स्वीकार भी कर लिया था. इसके बाद अब शीला दीक्षित को दिल्ली की कमान सौंपी गई है. 

हमारी पार्टी लोकसभा चुनाव के बाद किंग मेकर साबित होगी : शिवपाल यादव

भरी संसद में मस्ती के मूड में थी किरण खेर, इन हरकतों के साथ अब जमकर वायरल हो रहा VIDEO

मायावती को मायावती कहना मोदी के मंत्री को पड़ा भारी, भरी सदन में मांगनी पड़ी माफी

बुलंदशहर मामला : पुलिस के हत्थे चढ़ा एक और मुख्य आरोपी, भाजपा से है गहरा रिश्ता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -