लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने खेला बड़ा दांव, शीला ने संभाली दिल्ली की कमान...
लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने खेला बड़ा दांव, शीला ने संभाली दिल्ली की कमान...
Share:

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस ने राजधानी दिल्ली में बड़ा दांव खेला है. बता दें कि दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने आज दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष का पद संभाल लिया है. इस दौरान पार्टी के जहां तमाम वरिष्ठ नेताओं के साथ उनके पूर्व सहयोगी भी साथ दिखे, तो वहीं जगदीश टाइटलर (Jagdish Tytler) भी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. 

इससे पहले दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभालने से पहले शीला दीक्षित ने कहा कि राजनीति चुनौतियों से भरी है, हम उसके ही आगे की रणनीति के तैयारी करेंगे. साथ ही उन्होने आगे बताया कि भाजपा और आम आदमी पार्टी (आप) दोनों एक चुनौती हैं और हम मिलकर इन चुनौतियों का सामना करते हुए नजर आएंगे. साथ ही शीला ने लोकसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी आप के साथ गठबंधन पर अभी कुछ कहा नहीं है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष का पद शीला दीक्षित ने कांग्रेस के दिग्गज नेता अजय माकन द्वारा इस पद से इस्तीफ़ा दिए जाने के बाद संभाला है. अजय माकन ने 4 जनवरी को दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था, साथ ही उनका इस्तीफा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने स्वीकार भी कर लिया था. बताया जाता है कि उन्होने स्वास्थ संबंधित समस्याओं के चलते इस्तीफ़ा दिया था.  शीला दीक्षित को प्रदेश अध्यक्ष बनाने के साथ पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने तीन कार्यकारी अध्यक्ष भी नियुक्त किए हैं. 

 

लोकसभा चुनाव से पहले बनर्जी को झटका, रैली पर नहीं बरसी राहुल-सोनिया-मायावती की 'ममता'

सपा-बसपा गठबंधन पर शाहनवाज का तंज, साइकिल पर बैठा हाथी, अब रिम ही टूट जाएगा

लोकसभा चुनाव से पहले AAP को तगड़ा झटका, विधायक बलदेव सिंह ने दिया इस्तीफा

नहीं मिल पाई ब्रिटिश प्रधानमंत्री थेरेसा मे की योजना को संसद की मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -