रिकवरी कर जल्दी रिंग में लौटेंगे शेमस

टैग टीम चैंपियन और WWE सुपरस्टार शेमस ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल "कैल्टिक वॉरियर वर्कआउट" पर एक खुलासा करते हुए बताया कि वो चोटिल होने के बावजूद पिछले छह महीने से काम कर रहे हैं. अपनी गर्दन में लगी चोट के बारे में बताते हुए शेमस ने कहा कि इस चोट के कारण उन्हें स्टेनोसिस से गुजरना पड़ा रहा है. शेमस पिछले कुछ सालों से WWE के एक कंसिस्टेंट रैसलर रहे हैं और लगातार अच्छा काम किये जा रहे हैं.

अपने यूट्यूब चैनल पर शेमस अपने फैंस को कई अलग-अलग तरह के वर्कआउट बताते हैं और कई तरह की टिप्स उनसे साझा करते रहते है. इसके बाद शेमस ने "नेक हैमओक" के बारे में बताया जिसकी मदद से वो उपचार कर रहे हैं और स्टेनोसिस के बावजूद काम किये जा रहे हैं. इन सबके बाद द कैल्टिक ने हैमओक को इस्तेमाल करने का सही तरीका भी अपने दर्शकों से साझा किया. उन्होंने बताया कि हैमओक को ऊंचाई से लटका कर उसके नीचे 20 मिनट तक सिर रखना पड़ता है.

 

शेमस एक दमदार रैसलर हैं और वह निरंतर अच्छे काम में ध्यान देते है. स्टेनोसिस कोई छोटी चीज़ नहीं है और ये एक गंभीर असर छोड़ सकती है. शेमस के इस खुलासे के बाद WWE के प्लान में कोई बदलाव होगा या नहीं, ये देखना ज्यादा दिलचस्प होगा.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

अल्बर्टो डैल रियो के लिए रिलेशनशिप से ज्यादा ज़रूरी हैं उनके बच्चे

मेंटर की बात सुन भावुक हो पड़े 'द रॉक'

इन रेसलर्स के हैं सबसे तगड़े ऐब्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -