बस में अश्लीलता: वो चिल्लाती रही लोग देखते रहे

Feb 12 2018 03:35 PM
बस में अश्लीलता: वो चिल्लाती रही लोग देखते रहे

नई दिल्ली: महिला सशक्तिकरण के नारों और इस हेतु बनाये गए तमाम कानूनों का मनचलों पर कोई असर होता नहीं दिख रहा है, अभी भी बलात्कार और छेड़छाड़ के मामलों में गिरावट देखने को नहीं मिली है.देश की राजधानी दिल्ली में दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा से चलती बस के अंदर छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है.

छात्रा ने आरोपी के खिलाफ वसंत विहार पुलिस थाने में छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का मामला दर्ज कराया है. आरोपी एक अधेड़ उम्र का आदमी है, जो छात्रा की बगल वाली सीट पर बैठा था, छात्रा का आरोप है कि अधेड़ ने उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की और निजी अंगो को भी छुआ.लड़की ने बताया कि, इस दौरन उसने बस में बैठे यात्रियों से मदद की गुहार भी लगाई, लेकिन कोई उसकी सहायता के लिए आगे नहीं आया लोग मूक दर्शक बने रहे.

जिसके बाद  छात्रा ने खुद उस व्यक्ति के द्वारा की गई हरकतों को मोबाइल में कैद किया और पुलिस को दिखाया. सूत्रों के अनुसार यह जानकारी भी मिली है कि, पहले पुलिस केस दर्ज नहीं कर रही थी, तब छात्रा ने महिला आयोग का सहारा लिया  जिसकी मध्यस्थता के बाद वसंत विहार थाने में मामला दर्ज किया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस मामले ने आमजन के बीच सबसे बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है, कि जब चलती बस में किसी लड़की के साथ ऐसी हरकत हो सकती है तो, फिर उनकी बेटी, उनकी बहन आखिर कहाँ सुरक्षित रहेंगी, और यह सवाल उनका सरकार से नहीं, खुद से है क्योंकि उस बस में आमजन भी बैठे थे. 

सड़क हादसे में गयी 3 लोगों की जान

1 रात में निशाना बने 2 एटीएम, लाखों रूपये चोरी

चलती कार में ब्यूटीशियन की आबरू हुई तार-तार

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

Popular Stories