पति की हत्या कर, प्रेमी को दिया पति का चेहरा
पति की हत्या कर, प्रेमी को दिया पति का चेहरा
Share:

हैदराबाद में एक महिला द्वारा फिल्मी स्टाइल में साजिश रचकर पहले अपने पति की हत्या की. बाद में अपने प्रेमी की प्लास्टिक सर्जरी करवा कर, उसे अपने पति के तौर पर घरवालों के सामने पेश किया. पत्नी ने पूरी साजिश एक तेलुगू फिल्म 'येवाडू' से प्रेरित होकर रची.

एक सनसनीखेज़ मामले में तेलंगाना के नागरकुर्नूल जिले की रहने वाली महिला स्वाती रेड्डी ने 26 नवंबर को अपने प्रेमी राजेश के साथ मिलकर पहले अपने पति सुधाकर रेड्डी की हत्या कर दी. फिर दोनों ने जंगल में ले जाकर पति का शव जला दिया. इसके बाद तय किए गए प्लान के मुताबिक अपने प्रेमी राजेश के चेहरे पर तेजाब डालकर उसका चेहरा इतना बिगाड़ दिया कि उसकी पहचान ही न हो सके. फिर महिला ने पति के घरवालों को सूचना दी कि उसके पति के साथ कुछ दुर्घटना घटी है.

घरवालों के सामने राजेश को सुधाकर बताकर अस्पताल पहुंचाया. प्लासिट्क सर्जरी के बाद राजेश का चेहरा सुधाकर जैसा तो हो गया, लेकिन परिवार वालों को उसके व्यवहार के कारण शक हो गया, तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने सुधाकर के आधार कार्ड से राजेश की उंगलियों के निशान मैच कराए, जो मैच नहीं हुए. इस तरह स्वाती और राजेश के कारनामों का भांडाफोड़ हो गया. हत्या और आपराधिक षड्यंत्र के आरोप में स्वाती और राजेश को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

टोल प्लाजा पर फायरिंग करने वाला बसपा नेता गिरफ्तार

जुर्म में भागीदार रहा भाइयों का प्यार

इंदौर - भू-माफियाओं के खिलाफ निकाला कैंडल मार्च

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -