डोनट खाओ पैसे कमाओ, क्योंकि शौक बड़ी चीज़ है बाबू
डोनट खाओ पैसे कमाओ, क्योंकि शौक बड़ी चीज़ है बाबू
Share:

हर इंसान के अपने-अपने शौक होते हैं और वो खुशनसीब ही रहते है जो अपने शौक को प्रोफेशन में बदल लेते हैं, जो हर किसी के बस की बता नहीं है. आज की इस खबर में हम आपको बताएँगे कि किस तरह एक लड़की ने अपने शौक को अपना पैशन बनाया और तो और उससे काफी पैसे भी कमा रही हैं.

ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली डैना विलियम्सन दुनियाभर की सैर कर खूब पैसे कमाती हैं. 19 साल की डैना विलियम्सन सिर्फ डोनट खाकर और विदेशों में घूमकर पैसे कमा रही हैं. पेशे से ट्रेवल ब्लॉगर डैना को घूमने फिरने का शौक तबसे लगा जब वो सिर्फ 8 साल की थी. उनको इस बात का ज़रा भी अंदाज़ा नहीं था कि उनका यह शौक उनको दुनियाभर में इस तरह फेमस कर देगा.

पहले तो  डैना सिर्फ अपने शौक के लिए दुनिया घुमा करती थी. वो जहाँ भी जाती थी वहाँ की तसवीरें क्लिक कर अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती थी. दो साल पहले 2015 में उन्होंने 'Wandering Donut ' नाम का एक पेज बनाया जहाँ उन्होंने ट्रैवेलिंग ब्लोग्स लिखकर शेयर करना शुरू किया.

2 साल के अंदर सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोवर्स हो गए. कुछ समय बाद उन्हें कई देशों में टूरिज्म प्रमोट करने के लिए बुलाया गया. जिसके लिए उन्हें मोटी  रकम मिलने लगी. इसके अलावा डैना की वेबसाइट को जमकर स्पॉन्सरशिप भी मिला. डैना का कहना है कि, उन्होंने फिलीपीन्स और न्यूज़ीलैंड में टूरिज्म कैंपेन किया है. और साथ ही साथ अब उन्हें कई इवेंट्स और पोरमोशन के ऑफर भी आते रहते हैं.

फ्रिज के पीछे से निकला कुछ ऐसा, जिसे देखकर शाख भी रह गया हैरान

कुछ इस तरह किया अपनी दोस्त को प्रोपोज़,फोटोज हो रही हैं वायरल

भगवान की रोती मूर्ति को देखने उमड़े भक्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -