बोल्ड सीन देने से कभी परहेज नहीं करती रणबीर कपूर की यह हॉट एक्ट्रेस

Dec 08 2018 09:19 AM
बोल्ड सीन देने से कभी परहेज नहीं करती रणबीर कपूर की यह हॉट एक्ट्रेस

बॉलीवुड में कई हॉट सीन दे चुकीं एक्ट्रेस शाजान पदमसी आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि इन्होने कई साउथ की फिल्मों में काम किया है. इन्होने अब तक तीन हिंदी और तीन साउथ की फिल्में की हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि उनकी पहली फिल्म रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफद ईयर रही थी और इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर थे.

जी हाँ, यह फिल्म यशराज के बैनर तले बनाई गई थी लेकिन बावजूद इन सबके यह फिल्म नहीं चली. इसके बाद शाजान ने साउथ की तरफ रुख मोड़ लिया और उन्होंने फिल्म ऑरेंज में काम किया जो सफल फिल्म रही. इसके बाद वह फिर बॉलीवुड में नजर आईं और उन्होंने फिल्म ''दिल तो बच्चा है जी'' में काम किया जिसे खूब सफलता मिली. इसके बाद उन्होंने फिल्म हाउसफुल 2 की.

इस फिल्म में खूब कमाई की और यह 100 करोड क्लब की फिल्म बनी. वैसे इस फिल्म में ढेर सारे सितारे थे लेकिन शाजान को भी इस फिल्म में ख़ास पसंद किया गया. इसके बाद शाजीन वापस साउथ की फिल्मों में सक्रिय हो गई और अब वह साउथ की एक दमदार एक्ट्रेस हैं. शाजान एक्ट्रेस बनने से पहले थिऐटर ऐक्ट्रेस और मॉडल रहीं हैं. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनांए.

करीना के रेडियो शो का धमाकेदार प्रोमो रिलीज़, नए अंदाज़ में नजर आईं बेबो

बेटी की शादी से पहले 5100 लोगों को 'अन्न सेवा' दे रहा अंबानी परिवार

सिद्धार्थ ने शुरू अपनी अगली फिल्म की शूटिंग, शेयर किया ऐसा पोस्टर