शाये मिचेल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की न्यूड सेल्फी
शाये मिचेल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की न्यूड सेल्फी
Share:

सोशल मीडिया और हॉलीवुड का चोली दामन का साथ है. सोशल मीडिया के बिना शायद हॉलीवुड सांस ही ना ले पाए. सेलिब्रिटी अपने फेन्स से सोशल मीडिया के जरिए ही जुड़े हैं और अपनी फैन फॉलोइंग बढ़ाने के लिए यह लोग काफी उत्तेजक तस्वीरें शेयर करने से भी नहीं पीछे रहते. 'प्रेटी लिटल लायर्स की स्टार' शाये मिचेल ने दूसरे सेलिब्रिटी से एक कदम आगे निकलते हुए अपने फैंस के लिए न्यूड सेल्फी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की जिसे देख कर उनके फेन्स जरूर आहें भर रहे होंगे.

मिचेल ने यह सेल्फी अपने शावर के दौरान क्लिक की. इस सेल्फी में उनके शरीर का पिछला हिस्सा दिख रहा है और उन्होंने खास हिस्से को टॉवल से ढक रखा है. मिचेल ने इस फोटो पर कैप्शन भी लिखा है '12 घंटे के सफर के बाद फ्रेश होने का इससे अच्छा तरीका कोई नहीं हो सकता'. यह सेल्फी पोस्ट करने के अलावा भी मिचेल ने एक दिन पहले ही वूमेन मार्च के बारे में अपनी राय रखी थी.

उन्होंने कहा था कि कभी-कभी कुछ लम्हे और कुछ दिन ऐसे होते हैं जहां आपको लगता है कि आपको वहां होना चाहिए. मैं भी इंस्टाग्राम और मीडिया पर वह वीमेन मार्च को देख रही थी और मुझे यह देखकर काफी जलन महसूस हो रही थी कि मैं खुद वहां पर क्यों मौजूद नहीं हूं.

अपने एक्स बॉयफ़्रेंड्स के न्यूड फोटो विवाद में फंसी बेल्ला थोर्ने

Photos : बॉल डांसर ओला जॉर्डन ने कैलेंडर के लिए करवाया हॉट और न्यूड फोटोशूट

इस कलाकार की बॉडी पेंटिंग देखकर आप भी रह जाएंगे हैरानी में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -