कब्र में दफनाते समय आवाज आने लगी मुझे बाहर निकालो, लोगो के घबराहट से छूटे पसीने
कब्र में दफनाते समय आवाज आने लगी मुझे बाहर निकालो, लोगो के घबराहट से छूटे पसीने
Share:

जो लोग जिंदादिल होते है उनकी एक ही फितरत होती है सबको हंसाते रहना. वह नहीं चाहते की दुनिया में कोई इंसान दुखी हो. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. इस वीडियो में जिंदादिल इंसान ने मरने के बाद कब्र में जाते-जाते कुछ ऐसा किया कि वहां मौजूद सभी लोगों के चेहरे पर मुस्कान दौड़ गई. इस इंसान ने अपने मौत से पहले ही सोच लिया था कि वह जाते-जाते अपने रिश्तेदारों, दोस्तों और परिवार वालों को हंसाते हुए जाएगा.

Google Doodle : कामिनी राय का जीवन था समाज को समर्पित, महिलाओं के लिए किया था ये काम

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के डबलिन में 8 अक्टूबर को 62 साल के शे ब्रेडले की मौत हो गई. ब्रेडले तीन साल से कैंसर की जंग लड़ रहे थे. शे ब्रेडले एक जिंदादिल इंसान थे और हमेशा लोगों को हंसाते रहते थे. ब्रेडले की अंतिम इच्छा थी कि वो जाते-जाते भी लोगों को हंसाते हुए जाएं. जिसकी तैयारी उन्होंने पहले से ही कर ली थी. ब्रेडले ने दोस्तों और परिवार के लोगों से प्रैंक करने के लिए एक रिकॉर्डिंग तैयार की थी.

शांति व्यवस्था रहे बरक़रार, इसलिए हिरासत में ले लिए गए हनुमान जी

जब ब्रेडले को कब्र में दफनाया जाने लगा तो उनके कब्र से आवाज आने लगी. ‘यहां काफी अंधेरा है, मुझे बाहर निकालो, वहां कोई पादरी है? मैं सुन सकता हूं. मैं शे हूं.मैं बॉक्स में हूं. मैं सिर्फ गुडबाय कहना चाहता हूं.’ कब्र से आती इन आवाजों को सुनकर अंतिम संस्कार में शामिल लोग हैरान हो गए.शे ब्रेडले की आवाज सुनकर पहले तो लोग घबरा गए लेकिन जब उन्हें पता चला कि यह उनका प्रैंक है तो लोग हंसने लगे.

अयोध्या केसः सुप्रीम कोर्ट के फैसले को चुनौती नहीं देंगे इकबाल अंसारी

राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद फ‍िलीपींस और जापान की यात्रा पर हुए रवाना

परिवार कर रहा था अंतिम संस्कार, अचानक जिन्दा हो गया शख्स, डरकर भागे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -