अब किंग खान को शेविंग क्रीम ने धो डाला
अब किंग खान को शेविंग क्रीम ने धो डाला
Share:

बॉलीवुड के किंग खान बोले तो हमारे अभिनेता शाहरुख़ खान व अनुष्का शर्मा के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के बारे में तो आप जानते ही है की आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के चलते आजकल कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में चल रहे है. वैसे भी देखा जाए तो अभी तक अनुष्का व शाहरुख़ कि इस फिल्म के चार सॉन्ग रिलीज हो गए है. तथा साथ ही साथ फिल्म के पूर्व में पांच मिनी ट्रेलर भी रिलीज हो चुके है. बता दे की फिल्म में हमे शाहरुख़ संग अनुष्का शर्मा नजर आने वाली है.

यह तो सभी को ज्ञात ही है कि, पूर्व में फिल्म अभिनेता शाहरुख खान को एन्फोर्समेंट डायरेक्टरेट (ED) ने फेमा (फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट) से जुड़े IPL टी-20 के एक केस में शाहरुख खान को नोटिस भेजा था. अब उसके बाद एक बार फिर से शाहरुख़ को शेविंग क्रीम ने धोखा दिया है.

जी हां बता दे कि, एक स्थानीय अदालत ने एक शेविंग क्रीम के विज्ञापन को लेकर फिल्म अभिनेता शाहरुख खान को नोटिस जारी किया है. याचिका में कहा गया है कि शाहरुख खान ने एक शेविंग क्रीम का विज्ञापन किया है. इस विज्ञापन में वह यह बता कर लोगों को कथित रूप से गुमराह कर रहे हैं कि यह देश की नंबर वन क्रीम है. लोक उपयोगी सेवाओं की लोक अदालत के जज काशीनाथ सिंह के समक्ष पांडे की ओर से पेश आवेदन में कहा गया है कि इस क्रीम को लगाने से उनके (पांडे) के चेहरे पर छाले हो गए, जिसका उन्होंने सरकारी अस्पताल में उपचार कराया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिवंगत इंदर कुमार की प्रार्थना सभा में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स रहे गायब

मीशा के जन्मदिन पर शाहिद की खास प्लांनिग

आनंद एल रॉय ने कहा, 'हमेशा हैप्पी रहना चाहता हूँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -