पद्मावती के विरोध पर शत्रुघ्न का सम्मान
पद्मावती के विरोध पर शत्रुघ्न का सम्मान
Share:

फिल्म पद्मावती पर विवाद खत्म ही नहीं हो रहा है. अब इसमे नया नाम जुड़ गया है अभिनेता और भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का, जिन्हें इस फिल्म के विरोध करने पर सम्मानित किया गया है. पटना में करणी सेना द्वारा उन्हें यह सम्मान प्रदान किया गया.

बाकी बॉलीवुड से इतर शत्रुघ्न ने इस फिल्म का विरोध करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी से सवाल भी किए हैं. शत्रुघ्न सिन्हा का मानना कि भंसाली इसे अहम का विषय बना रहे हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, "पूरा देश भंसाली का प्रवक्ता नहीं है, वो ये सोचेंगे कि सब उनके लिए बोलेंगे, वो खामोश रहेंगे ये नहीं चलेगा. इस फ़िल्म को इस समाज से जुड़े लोगों को भी दिखाना चाहिए. सिनैमैटिक लिबर्टी तो ठीक मगर किसी समाज की मर्यादा को तोड़ना, माँ बहन की प्रतिष्ठा से खिलवाड़ करना बर्दाश्त नहीं होगा.”

उन्होंने कहा कि “पद्मावती कई घरों में पूजी जाती हैं, फ़िल्म में जो गलत है उस पर सफाई तो आनी चाहिए. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी भी जवाब दें. मैं हश्र की चिंता नहीं करता, फ़िल्म जगत भी मेरा परिवार है मगर मुझे सोचना तो इस समाज के बड़े परिवार के विषय में है.सच कहना अगर बगावत है तो समझो हम भी बागी हैं. आज़ादी के बाद देश के इतिहास में किसी फिल्म के लिए ऐसी बगावत नहीं हुई, ये समझना होगा.”

प्रखंड कार्यालय में गुस्साई भीड़ का हंगामा

नींद में रेप करने की बीमारी से युवक हुआ परेशान

87 साल के वृद्ध पर दुष्कर्म का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -