खामोश... सेल्फी सिर्फ पीएम के साथ- शत्रु

खामोश... सेल्फी सिर्फ पीएम के साथ- शत्रु

दरभंगा : बीजेपी से बागी सुरो के चलते शत्रुघ्न सिन्हा खामोश नहीं बैठ रहे है और दुसरो को खामोश रहने की नसीहत दे रहे है. शत्रु के हिसाब से जोड़-तोड़ की राजनीति कभी-कभी लोकतंत्र के लिए खतरा भी बन जाती है. इसके दूरगामी परिणाम देखने को मिलते हैं. बिहार में जल्द ही परिवर्तन देखने को मिलेगा.  बुधवार को अभिनेता और सांसद शत्रुध्न सिन्हा ने कर्नाटक में बीजेपी के कदम पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कही है. 

वह नागेन्द्र झा स्टेडियम में सांसद कीर्ति झा आजाद के पुत्र सौम्यवर्धन एवं पुत्रवधू स्वस्तिका को आशीर्वाद देने पहुंचे थे. राजनीति से हटकर लालू प्रसाद यादव को उन्होंने अपना पारिवारिक मित्र बताया. कहा कि कीर्ति जी पूर्व मुख्यमंत्री भागवत झा आजाद के पुत्र हैं. जैसे इन्होंने क्रिकेट की पिच पर अपना जलवा बिखेरा, उसी तरह राजनीति में भी बिखेर रहे हैं. भाजपा पर निशाना साधते हुए इसे देश के लिए खतरा करार दिया.

कर्नाटक में सरकार बनाने के सवाल पर चल रही राजनीतिक गतिविधि को लोकतंत्र की हत्या की संज्ञा दी. अपने प्रशंसकों से घिरे शॉटगन के साथ सेल्फी लेनेवालों की होड़ लगी रही. इस दौरान उन्होंने लोगों को खामोश... कहते हुए पीएम के साथ केवल सेल्फी लेने की बात कही.  गौरतलब है कि शत्रु खुले तौर पर पार्टी से बगावत कर चुके है और लगातार सरकार और मोदी पर सीधे प्रहार करने से भी नहीं चूकते है.

 

कर्नाटक के चुनावी घमासान के बीच अब 'शत्रु' का भाजपा पर वार

शत्रुघ्न सिन्हा ने बांधे इस टीवी स्टार की तारीफों के पूल

ऋषि कपूर ने बताया फिल्म इंडस्ट्री का कौन सा दौर अच्छा हैं